सब्जी के खेत से गांजे के हरे पेड़ जप्त

बंधौरा चौकी पुलिस की कार्रवाई

सिंगरौली :बंधौरा चौकी पुलिस ने ग्राम कर्सुआलाल पोटकी टोला एक व्यक्ति के सब्जी के खेत से 2 किलो से ऊपर के हरे गांजे के पेड़ बरामद कर आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।चौकी प्रभारी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि 1 व्यक्ति अपने घर के पीछे सब्जी के खेत में एक हरे गाजे का पेड़ बिक्री के लिए लगाया है। सूचना की तस्दीक के लिए एक टीम बनाकर रवाना किया गया ग्राम कर्सुआलाल पोटकी टोला पहुंच कर मुखविर के बताये स्थान को चेक किया।

जहां राजेन्द्र कुमार गुप्ता पिता स्वण् रामनरेश गुप्ता उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम पोटकी टोला के घर के पीछे सब्जी खेत में एक हरे गांजे का पेड़ मिला जिस पर पुलिस चौकी बंधौरा में धारा 8,20 (ए) एनडीपीएस एक्ट कायम कर विवेचना ने लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया। उक्त कार्रवाई में उप निरी सूरज सिंह, सउनि हरिनाथ सिंह उइके, प्रआर हेमराज पटेल, मनीष शुक्ला, आर शिवेन्द्र प्रताप सिंह, पुष्कर पोरवाल, राकेश यादव, पचीण तिवारी, अजीत यादव, सैनिक फूलचन्द्र की सराहनीय भूमिका रही।

Next Post

होटल में खाने खिलाने के बहाने नाबालिग से किया गैंगरेप, तीन पकड़े

Sat Jun 1 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email शिवपुरी: शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। नाबालिग ने इसकी शिकायत आज शुक्रवार को दिनारा थाने में पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल तीन […]

You May Like