गुंडों में दिखना चाहिए खाकी का खौफ: आदित्य

पुलिस कप्तान ने ली अपराधों की समीक्षा बैठक
 
जबलपुर:आपकी कार्यवाही निष्पक्ष होना चाहिये, आपकी कार्यवाही से आम नागरिकों में पुलिस के प्रति सुरक्षा का भाव और  गुण्डे बदमाशों में पुलिस का खौफ होना चाहिए। यह बातें पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने जिले में पदस्थ समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों की अपराध समीक्षा बैठक लेते हुए कहीं।  पुलिस अधीक्षक  ने बैठक में सर्वप्रथम थानों में लंबित गम्भीर अपराध  हत्या, हत्या का प्रयास, लूट आदि के 1-1 अपराध की समीक्षा की एवं थाना प्रभारियों से उक्त प्रकरण के लंबित होने का कारण जाना तथा निकाल के सम्बंध मे आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

चिन्हित गम्भीर अपराध में हर हाल में आरोपी को उसके किये की सजा होनी चाहिये, इस के लिए विवेचना में किसी भी प्रकार की कोई ,त्रुटि न हो इसका ध्यान रखने निर्देश दिए।   सडक़ दुर्घटनाओं की समीक्षा करते हुये कहा कि  चिन्हित किये गये  ब्लैक स्पॉट में हो रही सडक़ दुर्घटनाओं के कारण एवं उनके निदान के लिए किये जाने वाले सुधारात्मक उपाय के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।  ताकि सडक़ दुर्घटनाओं में कमी लायी जा सके। कप्तान ने लंबित सी.एम. हैल्प लाईन की शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर त्वरित संतुष्टीपूर्ण निकाल करने निर्देश दिए।  बैठक में  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समर वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार शेण्डे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमति सोनाली दुबे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर सुश्री सोनाक्षी सक्सेना उपस्थित रही।

Next Post

मेडीकल में आग का गोला बनी एम्बुलेंस

Sat Jun 1 , 2024
मची अफरा तफरी, दमकल ने पाया काबू    जबलपुर: मेडीकल कॉलेज में खड़ी एंबुलेंस में शुक्रवार शाम अचानक आग भडक़ उठी, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी एंबुलेंस आग की चपेट में आ गई। जिससे एंबुलेंस जलकर पूरी खाक हो गई। अग्नि हादसे से […]

You May Like