जब आरोपी को पकड़ने प्रधान आरक्षक ने सूखा नाला में लगाई छलांग

जमोड़ी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षकका पैर हुआ फ्रैक्चर , अस्पताल में भर्ती

सीधी :जिले में 13 वर्षीय किशोरी को भगाकर फरार चल रहे आरोपी ने पुलिस को आते देख सूखा नाला में छलांग लगा दी। आरोपी को पकडऩे के लिए उसके पीछे प्रधान आरक्षक ने भी छलांग लगाई लेकिन इस छलांग में टांग ही टूट गई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी सूखा नदी पुल के पास बैठा हुआ है। जिसके बाद पुलिस उसे घेराबंदी करके पकडऩे के लिए पहुंची थी। वही पुलिस को आता देख आरोपी भागने की फिराक मे जुट गया। चारो तरफ से खुद को पुलिस से घिरता देखकर आरोपी को जब कुछ नहीं सूझा तो उसने सूखा नदी मे ही छलांग लगा दी। वही आरोपी को भागता देख प्रधान आरक्षक भी नदी मे कूद गए।

जिससे उसका पैर टूट गयाए उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शुक्रवार की शाम करीब सात बजे की है। बताया गया कि आरोपी 13 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर गुजरात-सूरत भाग गया था। परिजनों की शिकायत पर जमोड़ी थाना पुलिस द्वारा भादवि की धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसकी तलाश कर रही थी मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी के सीधी होने की पुष्टि हुई। जिस पर जमोड़ी थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक मोतीलाल सिंह द्वारा अन्य पुलिस कर्मियों के साथ सूखा नदी के किनारे सूखा नाला नवीन मार्ग में आरोपी का पीछा करने लगी।

पुलिस को देख आरोपी काफी उंचाई से सूखा नदी में छलांग लगा दिया। जिस पर प्रधान आरक्षक मोतीलाल सिंह भी नदीं में कूद गया। जिससे उसका पैर टूट गया। उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। जमोड़ी थाना प्रभारी विशाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना जमोड़ी मे तीन-चार माह पहले एक 13 वर्षीय किशोरी की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। पुलिस को शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे सूचना मिली थी कि आरोपी सूखा नदी के पास आया हुआ है। लेकिन पुलिस को आता देख अपहरण का आरोपी ने सूखा नदी में छलांग लगा दिया। आनन-फानन मे प्रधान आरक्षक आरोपी को भागते हुए देख लिया जिससे पकडऩे के लिए पुलिसकर्मी स्वयं आरोपी के पीछे-पीछे सूखा नदी मे कूद गए। जहां प्रधान आरक्षक का पैर टूट गया है।

Next Post

तीन दंपत्ति एक साथ रहते हुए अच्छे जीवन की शुरूआत करने पर राजी

Sun Jun 2 , 2024
जन चेतना परामर्श में तीन परिवारों को एक साथ मिलाया महिला थाना में हुआ जन चेतना परामर्श आयोजन सिंगरौली : महिला थाना में नवाचार अन्तर्गत जन चेतना परामर्श का एसपी निवेदिता गुप्ता के निर्देशन में एवं एएसपी शिवकुमार वर्मा के मार्गदर्शन में निरीक्षक अर्चना द्विवेदी द्वारा आयोजन किया गया । […]

You May Like