पराठे का ठेला लगाने वाले युवक पर तीन बदमाशों ने किया चाकू से हमला

उज्जैन। बीती रात पराठे का ठेला लगाने वाले युवक को रास्ते में रोक तीन बदमाशों ने चाकू मार दिए । घायल युवक को हालत में उपचार के लिए पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची। घायल ने चाकू मारने वालों के नाम बताए हैं। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।
भागसीपुरा में रहने वाला यश उर्फ चीनू पिता अनिल राव 16 वर्ष महाकाल मंदिर क्षेत्र में पराठे का ठेला लगाता है। देर रात शादी में शामिल होने के बाद वह घर लौट रहा था। 24 खंभा माता मंदिर के आगे गुदरी चौराहा पर उसे टीनू राव, राज राव और जतिन ने रोक लिया। तीनों भी महाकाल क्षेत्र में ही व्यवसाय करते हैं जिनकी यश उर्फ चीनू से व्यवसाय को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। रंजिश में तीनों ने एकमत होकर चाकू से यश पर हमला कर दिया। घटनाक्रम के दौरान लोगों की आवाजाही बनी हुई थी लेकिन हमलावरों के हाथ में चाकू होने से कोई भी बीच बचाव करने नहीं पहुंचा। हमलावरों ने यश के पीठ पर तीन से चार बार किया और खुले चाकू लेकर मौके से भाग निकले। लहूलुहान होने पर यश जमीन पर गिर पड़ा था। लोगों ने चाकूबाजी की सूचना पुलिस को दी। महाकाल थाने की गाड़ी मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। चाकू मारने वाले बिलोटीपुरा के रहने वाले हैं जिनके नाम सामने आते ही पुलिस उनकी तलाश में पहुंची लेकिन तीनों फरार होना सामने आए जिनकी तलाश की जा रही है।

Next Post

ग्वालियर में मतदान 7 मई को, मतदाताओं की संख्या 21.40 लाख हुई समस्त शस्त्र लायसेंस निलंबित

Sat Mar 16 , 2024
ग्वालियर। लोकसभा निर्वाचन की घोषणा होते ही ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में भी जिला प्रशासन ने व्यापक तैयारियां शुरू कर दी हैं। ग्वालियर में 7 मई को मतदान होगा और मतगणना का कार्य 4 जून को संपन्न होगा। ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में कुल 21 लाख 40 हजार 297 मतदाता अपने मताधिकार […]

You May Like