एमपी के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अचानक PHQ पहुंचकर अधिकारियों की बैठक ली।

बैठक में दिए अधिकारियों को निर्देश….

भोपाल :मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से अपने कार्यक्षेत्र की घटनाओं के संबंध में अपडेट रहकर आवश्यक कदम उठाने के दिए निर्देश……

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने संभाग स्तर पर कानून व्यवस्था की समीक्षा  के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशकों को सौंपे दायित्व की समीक्षा करने और उनकी भूमिका के संबंध में भी चर्चा की।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि आवश्यकता के अनुसार फील्ड अधिकारी रात्रि विश्राम भी करें और पूरे प्रदेश में शांति और सद्भाव का वातावरण बनाए रखने के लिए सभी तत्पर हो।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गंभीर घटनाओं पर अधिकारी तत्काल कदम उठाएं। अपराधी को गिरफ्तार करना ही काफी नहीं है यदि वह आपराधिक पृष्ठभूमिका है तो पूरी विस्तृत पड़ताल कर सख्त कदम उठाए जाएं….

डॉ यादव ने कहा कानून व्यवस्था से संबंधित असत्य या भ्रामक जानकारी का तत्काल प्रतिवाद भी जारी किया जाए। ट्विटर, फेसबुक और सोशल मीडिया के अन्य माध्यम से अपराध नियंत्रण की जानकारी आम जनता तक पहुंचाई जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा आने वाले माह में त्यौहारों को दृष्टिगत रखते हुए व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाए।

Next Post

एसडीआरएफ की सजकता से टला बड़ा हादसा

Fri May 31 , 2024
रीवा नवभारत एक और जहां शहर के कराहिया घाट में लगातार डूबने की घटनाएं हो रही है वहीं स्थानीय प्रशासन एवं एसडीआरएफ की टीम ने जागरूकता अभियान चला कर हर घाट पर पोस्टर भी छपवाए कई बार गस्त के दौरान लोगों को समझाइस देते हुए घाट से दूर किया गया […]

You May Like