पुलिस के पीछा करने पर तस्करों ने बोलेरो को किया आग के हवाले

पुलिस चौकी सेमरिया अंतर्गत बोकरो का मामला

सीधी : पुलिस चौकी सेमरिया को मुखबिर से मिली सूचना पर जब नशे की सामग्री से भरी बोलेरो को घेरने का प्रयास किया गया तो तस्करों ने कुछ आगे आ कर बोलेरो को आग के हवाले कर रफूचक्कर हो गये।आग इतनी तेज थी कि मौके पर पहुंची पुलिस कुछ भी कर पाने में लाचार थी और बोलेरो धू-धूकर जलकर खाक हो गई। कार के जलने के बाद पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्र. 04/21 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। लोगों में चर्चा है कि कार में कीमती नशीली सामग्री लोड थी जिसके चलते तस्करों द्वारा 10 लाख की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया।

दरअसल यह घटना 1 जनवरी के आसपास की बताई जा रही है। उस दौरान सेमरिया चौकी पुलिस को गश्त के दौरान मुखबिर से पक्की खबर मिली थी कि गांजा तस्कर यहां से 4 पहिया वाहन में गुजरने वाले हैं। जिसके चलते पुलिस टीम ग्राम बोकारो स्थित एक पुलिस में घेराबंदी कर बैठी हुई थी। उसी दौरान काफी तेज रफ्तार से वहां से एक चार पहिया वाहन गुजरा, वाहन का पीछा करने पर गांजा तस्करों को शक हुआ और वह कुछ आगे जाकर गाड़ी को खड़ा कर पेट्रोल डालकर आग के हवाले करते हुये भाग खड़े हुये। बताया गया है कि जो गाड़ी यहां से गुजरने वाली थी उसमें गांजा के साथ कुछ सफेद पाउडर की सामग्री भी लोड थी। जिसको सिंगरौली के लिये सप्लाई किया जाना था। अब पुलिस गाड़ी के चेचिस नं. को आरटीओ कार्यालय में भेजकर गाड़ी मालिक की पतासाजी मेंं लगी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

कलेक्टर-एसपी ने किया शहर भ्रमण

Wed Jan 12 , 2022
बांटे मास्क, कोविड अनुकूल व्यवहार की दी समझाईस सतना :कोविड की तीसरी लहर के मद्देनजर कलेक्टर अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह, आयुक्त नगर निगम तन्वी हुड्डा और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ मंगलवार की शाम शहर भ्रमण पर निकले। इस दौरान दोनो अधिकारियों ने रीवा रोड पर […]