मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का मेगा रोड शो, भरी हुंकार

ह जन सभा में बोले मुख्यमंत्री भाजपा की सरकार कोयलांचल में नई खदानें खुलवायेगी

छिंदवाड़ा/ परासिया। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कोयलांचल में बूधवार को मेगा रोड शो करते हुए भाजपा के लिए आशिर्वाद मांगा। कोयलांचल के दमुआ से लेकर परासिया तक रोड शो करते हुए मुख्यमंत्री ने एक बार फिर परिवार वाद पर निशाना साधा। परासिया में रोड शो के दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आजादी के बाद पहली बार छिंदवाडा जिले में चुनावी लडाई में बाहरी और स्थानीय की प्रत्याशी का मुद्दा जनता के मन में आ रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री डा मोहन यादव ने परासिया में रोड शो किया। चांदामेटा रोड के सांई मंदिर से खुली गाडी में उन्होंने दो किलोमीटर का रोड शो किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार छिंदवाडा में लडाई स्थानीय और बाहरी की है। मुख्यमंत्री का रोड शो के दौरान विभिन्न संगठनों ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री के साथ भाजपा उम्मीदवार बंटी साहू रोड शो में मौजूद थे। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आज परिवार वाद के खिलाफ बोला। कांग्रेस के भावुक प्रचार को निशाना बनाया। मोदी की तारीफ की और राम मंदिर को मुद्दा बनाया। कमलनाथ और नकुलनाथ का बिना नाम लिए उन्होंने पिता पुत्र से संबोधित किया। उन्होंने कहा कि छिंदवाडा के विकास के लिए और एक परिवार की सत्ता को बनाए रखने के खिलाफ जनता ने मन बना लिया है। छिंदवाडा की जनता ने तय कर लिया है कि अब र्कोइ सांसद बनेगा तो छिंदवाडा का बच्चा बनेगा। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार लडाई स्थानीय और बाहरी की होगी। इससे पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव का काफिला जुन्नारदेव से मंगली बाजार परासिया पहुंचा। यहां उन्होंने भोजन किया। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। अंबेडकर चौक पर उन्होंने नुक्कड सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि छिंदवाडा में लीडर खडा नहीं होने दिया गया। नेतागिरी खत्म करने का पाप किया है। उन्होंने कांग्रेस के भावुक प्रचार पर निशाना साधते हुए कहा कि रोता वो है जिसे हारने का डर रहता है। कोयला खदाने बंद होने और वेकोलि की जमीन खाली करने के मुद्दे पर उन्होंने आरोप कांग्रेस पर मढ दिए। उन्होंने कहा कि बदलते दौर में देश के मान सम्मान के लिए मोदी सरकार का जनता ने मन बना लिया है।

कोयलांचल की बदहाली के लिए कमलनाथ को जिम्मेदार ठहराया ००००

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के कोयलांचल अंतर्गत दमुआ, जुन्नारदेव में रोड शो कर नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री श्री यादव ने कहां कि भाजपा की सरकार कोयलांचल में नई खदानें खुलवायेगी, कर्मचारियों के डब्लूएएल आवास नहीं टूटेंगे और नए कारखाने खोल रोजगार सृजन को बढ़ावा देंगे। जिससे क्षेत्र की मातृशक्ति भी आर्थिक रुप से सशक्त होंगी। मुख्यमंत्री श्री यादव ने कमलनाथ पर करारा प्रहार करते हुए उन्हें कोयलांचल की बदहाली के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहां कि भाजपा आदिवासियों के अधिकार को कम नहीं करेगी ना ही संविधान में कोई बदलाव करेगी। किसी भी आदिवासी भाई बहनों को डरने की कोई जरूरत नहीं है। भाजपा शासन में उनके सभी अधिकार पूरी तरह से सुरक्षित हैं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहां कि छिंदवाडा में जिस प्रकार का माहौल बना हुआ है, इससे निश्चित रूप से छिंदवाड़ा में कमल का फूल खिलता दिख रहा है। छिंदवाड़ा के लोग जानते हैं, उनका अच्छा क्या है।

Next Post

शादी के 8 दिन पहले सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत

Wed Apr 10 , 2024
रिश्तेदारों को पत्रिका बांटने आया था उज्जैन   उज्जैन। शाजापुर के अवंतीपुर बड़ोदिया से अपनी और बहन की शादी की पत्रिका बांटने के लिए रिश्तेदार के साथ आया युवक बीती रात वापस लौट रहा था मक्सी रोड पर अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। युवक की मौके पर मौत हो गई […]

You May Like