राजग गठबंधन देश में 400 सीटों पर चुनाव जीतेगा: नीतीश

राजगीर, (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने दावा किया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) देश में 400 सीट जीतेगा और बिहार की सभी 40 सीटों पर उसका कब्जा होगा।

श्री कुमार ने नालंदा जिले के अस्थावां के वेनार में जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। वहीं, रोड शो के जरिए उन्होंने लोगों से जनता दल यूनाईटेड (जदयू) प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवारवाद पर हमला करते हुए कहा कि श्री यादव को सिर्फ अपने परिवार से मतलब है।

मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं पूरे बिहार को अपना परिवार मानता हूं और इसी को ध्यान में रखते हुए हर क्षेत्र में विकास करने का काम किया। देश में राजग गठबंधन 400 सीटों पर चुनाव जीतेगा और बिहार की सभी 40 सीट पर राजग का कब्जा होगा।

उल्लेखनीय है कि बिहार में नालंदा संसदीय सीट पर सातवें एवं अंतिम चरण के तहत 01 जून को चुनाव होगा।

Next Post

महाराष्ट्र में पालघर रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी पटरी से उतरी

Wed May 29 , 2024
मुंबई (वार्ता) महाराष्ट्र में पालघर रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी मंगलवार को पटरी से उतर गई जिससे इस मार्ग पर ट्रेन सेवाएं बाधित हो गईं। स्टील कॉइल्स से भरी इस मालगाड़ी के आखिरी छह डिब्बे पटरी से उतर गए और बगल की लूप लाइन पर गिर गए, जिससे पालघर […]

You May Like