सिंघार ने लोकायुक्त कार्यालय में आग पर उठाए सवाल

भोपाल, 27 मई  मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने राजधानी भोपाल स्थित लोकायुक्त कार्यालय परिसर में लगी आग पर सवाल उठाते हुए आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में जहां जांच है, वहां आग है।
श्री सिंघार ने एक्स पर कहा कि भोपाल लोकायुक्त दफ्तर में आग लगने की घटना चौकाने वाली नहीं है। वल्लभ भवन में कई बार आग लग चुकी। उन्होंने आरोप लगाया कि जो जलना था वो जलाया जा चुका, अब जो राज लोकायुक्त दफ्तर की फाइलों में दर्ज थे, वे जल गए।

कल रविवार के दिन लगी इस आग को सवालों के घेरे में लेते हुए श्री सिंघार ने कहा कि रविवार के दिन जब सारे दफ्तर बंद होते हैं भोपाल लोकायुक्त में आग कैसे लगी। सवाल अहम है और सोचने के लिए मजबूर भी करता है कि बार-बार उन्हीं दफ्तरों में आग क्यों लगती है, जो किसी मुद्दे की जांच से जुड़े हैं। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में जहां जांच है वहां आग है।

रविवार दोपहर राजधानी भोपाल स्थित लोकायुक्त कार्यालय में भीषण आग लग गई थी। कई घंटों की मशक्कत के बाद इस पर काबू पाया जा सका। इस संबंध में देर रात दी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार कार्यालय के अनुरक्षण कार्य की अनुपयोगी सामग्री में आग लग गई थी। सूचना मिलने पर नगर निगम भोपाल के माध्यम से तत्काल दमकल की व्यवस्था की गई और दमकल द्वारा समय पर आग बुझा दी गई। आग में केवल अनुपयोगी सामग्री ही जली है। इसके अतिरिक्त अन्य कोई कार्यालयीन दस्तावेज नहीं जले तथा शासकीय रिकार्ड की कोई क्षति भी नहीं हुई।

Next Post

प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी लगाकर की आत्महत्या

Mon May 27 , 2024
रायसेन, 27 मई  मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बम्होरी में एक प्रेमी युगल ने आज दोपहर पेड़ पर एक ही रस्सी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर सुल्तानपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मोहित […]

You May Like