तेज रफ्तार ट्रक पुलिया की रैलिंग तोड़ नदी में गिरा

एक की मौत, क्रेन की मदद से ट्रक को नदी से बहार निकाला

झाबुआ: जिलेभर में इन दिनों वाहनों में हो रही ओवरलोडिंग एवं तेज रफ्तार रोजाना दुर्घटनाओं का कारण बन रहीं है। इस हादसों में लोगों को अपनी जान भी गंवाना पड़ रही है। ताजा मामला शुक्रवार-शनिवार की रात करीब 2 बजे का है। झाबुआ-मेघनगर मार्ग अनास नदी की पुलिया पर एक तेज रफ्तार ट्रक का संतुलन बिगड़ने से वह रैलिंग तोड़ नीचे नदी में जा गिरा। प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक झाबुआ से होते हुए मेघनगर की तरफ जा रहा था। संभवत रात का समय होने से चालक द्वारा वाहन तेज चलाने एवं इसी बीच नियंत्रण खो देने से यह हादसा होना बताया जा रहा है। दुर्घटना में ट्रक चालक को गंभीर चोटे आई है, वहीं साथ में बैठे सहयोगी अजय पाल निवासी अंतरवेलिया की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में गंभीर घायल एवं मृतक के शव को अंतरवेलिया पुलिस की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। दुर्घटना मंें चालक की गलती होने से वह अस्पताल में उपचार के दौरान ही फरार हो गया।
प्रशासन एवं पुलिस ने किया रेस्क्यू
दुर्घटना में ट्रक नीचे नदी में गिर जाने से उसे निकालने में शनिवार सुबह प्रशासन एवं पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी। कुछ घंटे के लिए रेस्क्यू किया गया। ट्रक मंें पानी भर जाने से वह काफी भारी हो गया। हालाकि अभी गर्मी की वजह से अनास नदी में पानी का स्तर कम है, यदि नदी लबरेज होती, तो यह ट्रक पूरी तरह डूब सकता था। वाहन को क्रेन की मदद से काफी प्रयासों के बाद बाहर निकाला जा सका। इस बीच प्रशासन के रेस्क्यू को देखने के लिए झाबुआ-मेघनगर मार्ग पर वाहन चालकों की कतार लग गई। ट्रैफिक एवं स्थानीय पुलिस ने जाम से बचने के लिए यातायात को सुचारू किया। दुर्घटना में अंतरवेलिया चौकी पर मामला दर्ज किया गया है। चौकी प्रभारी मुकेश वर्मा ने बताया की ट्रक ऑपरेटर का पता कर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Next Post

सुधारी लाइन:नेताओं के टैंकर दौड़े,रविवार से सप्लाय

Sun May 26 , 2024
खंडवा: जल संकट कृत्रिम तो नहीं? लंबे हो-हल्ले के बाद नेताओं के टैंकर उतारने की तैयारी हो रही है। स्थिति ऐसी पैदा हो गई कि लोग खुद टैंकर की डिमांड करने लगे। क्या हुआ शहर की प्यास बुझाने के 200 करोड़ पानी पर ढोलने का? 270 ट्यूबवेल से महंगी बिजली […]

You May Like