ट्राला बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त 

नीमच-झालावाड़ मार्ग पर लगा लम्बा जाम

 

नवभारत न्यूज़

नीमच। जिले के रामपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बैसला घाट पर सोमवार देर शाम को एक लोहे के सामान से लदा ट्राला बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना के चलते नीमच-झालावाड़ मार्ग पर सडक़ के दोनों लम्बा जाम लग गया।

जाम के कारण वाहनों की लंबी-लंबी कतारे लग गई। जाम में फंसे बस यात्री भी काफी देर तक परेशान होते रहे। दरअसल ट्राला सडक़ के बीचो-बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इससे यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। बताया जा रहा हैं कि काफी देर तक जाम लगा रहा। जब रात में क्रेन मशीन मौके पर पहुंची। तब जाकर कड़ी मशक्कत के बाद ट्राले को हटाकर रास्ते को खेला गया।

हालांकि इस दौरान साइड से खाई में से लोग अपने दोपहिया वाहन निकालते नजर आए। ट्राले में क्षेत्र बनाए जाने वाले एक पावर प्लांट प्रोजेक्ट कंपनी का सामान ले जाया जा रहा था। हालांकि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आए हैं।

Next Post

शेयर बाजार की तेजी थमी

Tue Apr 2 , 2024
मुंबई 02 अप्रैल (वार्ता) विश्व बाजार के मिलेजुले रुख के बीच स्थानीय स्तर पर पिछले दिवस के रिकॉर्ड भाव पर कोटक बैंक, एचसीएल टेक, आईसीआईआई बैंक और मारुति समेत सोलह दिग्गज कंपनियों में हुई बिकवाली के दबाव में शेयर बाजार की लगातार तीन दिन की तेजी आज थम गई। बीएसई […]

You May Like