आबकारी टीम ने जप्त की अग्रेजी शराब

विदिशा, 25 मई  मध्यप्रदेश के विदिश जिले के सिरोंज कस्बे के पूराबरेज गांव में रसल्लीघाट रोड पर एक गुमठी से आबकारी टीम ने 52.2 बल्क लीटर अंग्रेजी शराब जप्त की है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग की टीम ने कल सिरोंज कस्बे के पूराबरेज गांव में रसल्लीघाट रोड पर एक गुमठी से 52.2 बल्क लीटर अंग्रेजी शराब जप्त की है। जप्त शराब की अनुमानित बाजार मूल्य तीस हजार 450 रुपए बताया गया है। इस मामले में आरोपी यश दुबे के विरूद्ध आबकारी अधिनियमों की धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।
जिला आबकारी अधिकारी विनय रंगशाही ने बताया कि मुखबिरों से सूचना मिलने के बाद अवैध मदिरा के क्रय विक्रय अथवा संग्रहण या परिवहन पर अविलम्ब कार्यवाही आबकारी अधिनियमों के तहत की जा रही है। साथ ही आराेपियों के खिलाफ प्रकरण भी पंजीबद्ध किए जा रहे हैं।

Next Post

हादसे का शिकार कार, तीन की मौत

Sat May 25 , 2024
रायसेन, 25 मई  मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एक कार के पुलिया से टकरा कर हादसे का शिकार होने के चलते उसमें सवार तीन युवकों की मौत हो गई। बरेली पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 45 पर छींद मोड़ पर एक […]

You May Like