कलेक्टर ने निर्माणाधीन एनएच-39 के गुणवत्ता कार्य को जांचा परखा

गोपद पुल के निर्माण कार्य को शीघ्र प्रारंभ करने कलेक्टर ने दिया निर्देश

सिंगरौली :  कलेक्टर राजीव रंजन मीना एवं पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र सिंह ने संयुक्त रूप से सीधी-सिंगरौली एनएच-39 सड़क के चल रहे निर्माण कार्यो का औचक रूप से निरीक्षण किया।कलेक्टर ने ओडग़ड़ी पहुंचकर सड़क के डामरीकरण के कार्य का अवलोकन करते हुए मौके पर ही डामरीकरण कार्य के भौतिक गुणवत्ता की जॉच कराया। वहीं मौके पर उपस्थित अपर महाप्रबंधक एमपीआरडीसी समीर को इस आशय के निर्देश दिये कि चल रहे सड़क निर्माण कार्य निर्धारित समय सीमा में एवं गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करें।

तत्पश्चात कलेक्टर ने बरगवां में चले रहे ओवरब्रिज के कार्य एवं कनई में चल रहे सड़क निर्माण के लिए उपयोग में लाई जा रही सामग्री की प्लाट में पहुंचकर निरीक्षण किया गया। उन्होंने मौके पर उपस्थित संविदाकार टीबीसीएल तिरूपति बिल्डकाम के वरिष्ट अधिकारी बाटलनेक प्वाइंटो के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने निर्देश दिया कि गोपद पुल के निर्माण कार्य को शीघ्र प्रारंभ करें तथा सजहर घाटी में सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ करें। साथ ही सुरंक्षा के इंतजाम किये जाये वर्तमान में यातायात के लिए उपयोग की जा रही सड़क का शीघ्र मरंम्मत कराये जिससे सुरक्षित यातायात हो सके। उन्होंने निर्देश दिये कि मोरवा सर्किट हाउस तिराहे से खनहना बैरियर तक की सड़क निर्माण कार्य अति शीघ्र पूर्ण कर लिया जाये।

नव भारत न्यूज

Next Post

मुख्यमंत्री -शिरडी धाम साईं बाबा के मंदिर में भगवान के दर्शन कर पूजा-अर्चना की

Sat Jan 1 , 2022
    नवभारत न्यूज भोपाल, 01 जनवरी -मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान और श्रीमती साधना सिंह ने नव वर्ष पर महाराष्ट्र में शिरडी धाम में शिरडी वाले साईं बाबा के मंदिर में   भगवान के दर्शन कर पूजा-अर्चना की लाभ प्राप्त किया।