धारदार हथियार से कियोस्क संचालक की हुई निर्मम हत्या

० घटना सिटी कोतवाली अंतर्गत शहर से लगे महराजपुर में हुई

 

नवभारत न्यूज

सीधी 23 मई। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत महराजपुर में बुधवार की रात करीब 11 बजे एक कियोस्क संचालक की बाईक में खून से लथपथ शव मिला। वहां से गुजर रहे लोगों ने देर रात बाईक में खून से लथपथ युवक को देखकर पुलिस को सूचना दी। कुछ समय के अंदर ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और तेजी के साथ विवेचना शुरू कर दिया गया है। मर्ग कार्रवाई के दौरान पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद आज सुबह शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार महराजपुर निवासी अजय प्रजापति पिता समयलाल प्रजापति गांव में ही कियोस्क सेंटर का संचालन करते थे। साथ ही उनके द्वारा जरूरत पर ग्रामीणों के घर में भी जाकर रूपये का लेन-देन किया जाता था। बुधवार रात भी वह इसी सिलसिले में घर से अपनी बाईक क्रमांक एमपी 53 जेडसी 4591 में सवार होकर महराजपुर-कुकुड़ीझर मार्ग की ओर जा रहे थे। उनका शव दोनो गांवों की सीमा के समीप ही बाईक पर रात करीब 11 बजे लदा हुआ मिला। शव को देखने के बाद पुलिस का मानना है कि आरोपियों द्वारा धारदार हथियार से हमला किया गया है, जिसके चलते ही मौके पर ही अजय प्रजापति की मौत हो गई। पुलिस द्वारा मर्ग विवेचना के दौरान मृतक के पिता द्वारा गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या की आशंका जताने पर खबर लिखे जाने तक पूंछतांछ की जा रही है। पुलिस द्वारा इस हत्याकांड पर सभी पहलुओं पर ध्यान केन्द्रित करते हुये विवेचना की जा रही है। यह माना जा रहा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

 

इनका कहना है

 

महराजपुर में खून से लथपथ युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस की विवेचना चल रही है। विवेचना के दौरान मिलने वाले साक्ष्यों के आधार पर आगे मामला बढ़ रहा है। जहां तक मृतक के पिता द्वारा एक व्यक्ति पर आशंका जताई गई है उससे भी पूंछतांछ की जा रही है।

श्रीमती गायत्री तिवारी, डीएसपी हेड क्वार्टर सीधी

०००००००

फोटो: श्रीमती गायत्री तिवारी,

००००००००००००००

Next Post

पंजीकृत किसानों से 13 हजार मीट्रिक टन गेंहू की हुई खरीदी

Thu May 23 , 2024
० जिले में 46 उपार्जन केन्द्रों के मार्फत 31 तक होगी पंजीकृत किसानों से गेंहू की खरीदी नवभारत न्यूज सीधी 23 मई। जिले में रबी सीजन के लिए फसलों की खरीदी के लिए 46 उपार्जन केन्द्र बनाए गए हैं। 22 मई की शाम तक करीब पांच हजार पंजीकृत किसानों से […]

You May Like