एमिटी और एम 2 एम का मुकाबला रहा ड्रॉ

नयी दिल्ली 24 जून (वार्ता) डीएसए ए डिवीजन लीग में अजेय चल रही टीमों एमिटी इंडियन नेशनल एफसी और एम 2 एम एफसी ने ड्रॉ खेल कर सीनियर डिवीजन में प्रवेश की संभावना को बनाए रखा है।

नेहरू स्टेडियम पर खेले गए सुपर सिक्स के संघर्षपूर्ण मैच में दोनों का मुकाबला 1-1 की बराबरी पर छूटा। इस प्रकार दोनों ने दो जीत और एक ड्रॉ से कुल सात अंक बना लिए हैं। सुपर सिक्स की दौड़ में नोएडा सिटी एफसी तीन मैच जीत कर नौ अंकों के साथ टॉप पर है।

पिछले प्रदर्शन को देखते हुए एमिटी इंडियन नेशनल का पलड़ा भारी नजर आ रहा था लेकिन एम 2 एम ने अनुमान को गलत साबित करते हुए न सिर्फ बेहतर प्रदर्शन किया पहले बढ़त बनाने वाला गोल भी जमाया। 45वें मिनट में गोल मुहाने पर मची रेल पेल के चलते रक्षापंक्ति के खिलाड़ी निखिल रावत ने प्रतिद्वंद्वी गोली आशीष को गलती करने पर मजबूर किया और अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। हालांकि विकास दलाल ने फ्री किक पर शानदार गोल भेद कर एमिटी को बराबरी पर ला दिया। लेकिन एमिटी पिछले मैचों की तुलना में पहली बार दबाव में खेली। उसके खिलाड़ी अपना स्वाभाविक प्रदर्शन नहीं कर पाए। एम 2 एम के स्टार स्ट्राइकर कुशाग्र चौधरी को चोट के कारण मैदान छोड़ना पड़ा लेकिन कप्तान बिरेंद्र सिंह ने लंबे ऊंचे कद का बखूबी फायदा उठाया और एमिटी की रक्षापंक्ति को हैरान परेशान किए रखा। अंततः मुकाबला बराबरी पर समाप्त हुआ।

सुपर सिक्स में अब तक के प्रदर्शन के आधार पर नोएडा सिटी, एम 2 एम और एमिटी का प्रोमोशन तय है। पहली चार टीमों की दौड़ में नॉर्दन यूनाइटेड, हॉप्स एफसी और बंगदर्शन में से किसी एक को स्थान मिल सकता है। नॉर्दन यूनाइटेड एक जीत से अंतिम चार में प्रवेश कर सकती है।

Next Post

पूर्वी म्यांमार में प्रतिबंधित दवा की पांच लाख गोलियां जब्त

Mon Jun 24 , 2024
यांगून, 24 जून (वार्ता) पूर्वी म्यांमार के शान राज्य में सेंट्रल कमेटी फॉर ड्रग एब्यूज कंट्रोल (सीसीडीएसी) के अधिकारियों ने प्रतिबंधित दवा की करीब पांच लाख गोलियां जब्त की। सीसीडीएसी ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई के दौरान अधिकारियों ने गत शुक्रवार को नॉन्गकियो टाउनशिप […]

You May Like