मध्यप्रदेश आईपीएस तबादले तीन अंतिम भोपाल

पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ संजय कुमार सिंह को भोपाल जिला पुलिस में उपायुक्त, शिवपुरी एसपी रघुवंश कुमार सिंह को ग्वालियर में विसबल की तेरहवीं वाहिनी में सेनानी, एसपी अशोकनगर अमन सिंह राठौड़ को पुलिस अधीक्षक शिवपुरी, पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ सहायक पुलिस महानिरीक्षक श्रीमती वाहनी सिंह को एसपी डिंडोरी और पुलिस अधीक्षक रेल इंदौर सुश्री निवेदिता गुप्ता को एसपी सिंगरौली बनाया गया है।
डिंडोरी एसपी अखिल पटेल को भोपाल नगरीय जिला पुलिस में उपायुक्त, एसपी राजगढ़ धर्मराज मीना को एसपी खरगोन, भोपाल में विसबल की 25वीं वाहिनी के सेनानी अगम जैन को एसपी छतरपुर, श्रीमती हितिका वासल एसपी पीआरटीएस इंदौर को एसपी पीटीसी इंदौर और भोपाल जिला नगरीय पुलिस में पदस्थ श्रुतकीर्ति सोमवंशी को एसपी दमोह पदस्थ किया गया है।
इंदौर में पदस्थ आदित्य मिश्रा को एसपी राजगढ़, इंदौर में ही पदस्थ अभिषेक आनंद को एसपी श्योपुर, पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ श्रीमती मृगाकी डेका को एसपी रेल भोपाल और भोपाल जिला नगरीय पुलिस में पदस्थ में उपायुक्त रामजी श्रीवास्तव को छिंदवाड़ा में विसबल की आठवीं वाहिनी में सेनानी बनाया गया है। एसपी श्योपुर राय सिंह नरवरिया को एसपी निवाड़ी और बालाघाट जिले के बैहर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में पदस्थ विनोद कुमार मीना को इंदौर नगरीय जिला पुलिस में उपायुक्त की जिम्मेदारी दी गयी है।

Next Post

मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का तापमान

Fri Mar 15 , 2024
भोपाल,  मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का आज का तापमान इस प्रकार रहा । शहर अधिकतम न्यूनतम ( डिग्री सेल्सियस में ) भोपाल …………33.2……….18.6 इंदौर …………. 33.1……….15.8 ग्वालियर……….30.1……….15.9 जबलपुर………..33.8……….16.8 रीवा ……………33.4……….14.8 सतना ………….32.4……….19.0 Total 0 Shares Share 0 Tweet 0 Pin it 0 Share 0

You May Like