शिवपुरी में रिकवरी एजेंसी संचालक ने किया दुष्कर्म, युवती ने ऑफिस में ही जहर खाकर दी जान

शिवपुरी: रिकवरी एजेंसी के संचालक ने सहकर्मी युवती को ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया। प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने आफिस में ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पीड़िता के मोबाइल फोन में मिले सुसाइड नोट व चैटिंग के आधार पर आरोपित एजेंसी संचालक व एक अन्य सहकर्मी युवती के खिलाफ दुष्कर्म सहित आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है।

दीनदयालपुरम कालोनी में स्थित मां भगवती एसोसिएट्स के संचालक रवि चौबे के पास बजाज फाइनेंस की रिकवरी का काम है। उसने सेंटर पर कई लड़कियों और लड़कों को काम पर रखा है। जवाहर कालोनी निवासी 21 वर्षीय युवती भी उसके यहां काम करती थी। आरोप है कि रवि ने कुछ समय पहले आफिस पर काम करने वाली एक युवती की मदद से उसे नशीला पदार्थ पिलाया और दुष्कर्म किया। इसके बाद ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा।

बुधवार को जब युवती आफिस पहुंची तो रवि ने फिर दुष्कर्म का प्रयास किया, जिसे लेकर आफिस में दोनों के बीच विवाद हुआ। रोज-रोज की शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने वहीं जहर खा लिया। मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई, जिसके बाद स्वजन शव को आटो में रखकर एसपी आफिस पहुंच गए। रवि चौबे और सहकर्मी युवती पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआइआर की मांग की।

Next Post

भिण्ड संसदीय क्षेत्र की मतगणना के लिए 153 टेबिल लगाई जाएंगी

Fri May 17 , 2024
भिंड: लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए संसदीय क्षेत्र 02-भिण्ड, दतिया (अजा) के लिए सभी 8 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना हेतु 153 टेबिल लगाए जाएंगे। कलेक्टर एवं रिटर्निंग ऑफीसर संजीव श्रीवास्तव ने अवगत कराया है कि सभी 08 विधानसभा क्षेत्रो की मतगणना के लिए 153 टेबिल लगाए जाऐगे। पांच विधानसभा क्षेत्रो […]

You May Like