उर्वशी रौतेला ने बेंजामिन नेतन्याहू को दी श्रीमद्भगवद्गीता

मुंबई, 11 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात कर उन्हें श्रीमद्भगवद्गीता गिफ्ट की है।
उर्वशी रौतेला इन दिनों इजराइल में है। उर्वशी मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट को जज करने के लिए गई है। उर्वशी और उनके परिवार को इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने आमंत्रित किया। उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की। उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।
उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू को ‘श्रीमद्भगवद्गीता’ गिफ्ट की। उर्वशी ने उन्हें कुछ हिंदी शब्द ‘सब शानदार और सब बढ़िया’ भी सिखाये। उर्वशी ने इस दौरान उनसे इजराइली भाषा भी सीखी। तस्वीरें शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, “मुझे और मेरे परिवार को आमंत्रित करने के लिए पूर्व इसराइल के प्रधान मंत्री का धन्यवाद…मेरी भागवत गीता: एक उपहार तब शुद्ध होता है जब वह दिल से सही व्यक्ति को सही समय पर और सही जगह पर दिया जाता है, और जब हम बदले में कुछ नहीं की उम्मीद करते हैं।”

नव भारत न्यूज

Next Post

विष्णुदत्त शर्मा ने बिपिन रावत को दी श्रद्धांजलि

Sat Dec 11 , 2021
भोपाल, 11 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने आज यहां प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस जनरल स्वर्गीय बिपिन रावत के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। श्री शर्मा ने श्रद्धांजलि अर्पित […]