अपनी जगह बताकर नाले में किया कब्जा

महाराणा प्रताप वार्ड में ननि ने की रातों रात कार्यवाही
 जबलपुर: शहर के अंदर अपने घरों के बाहर बने नाली और नालों के ऊपर लोगों द्वारा कब्जा कर लिया जाता है, जिससे शहर में बनी नालियों से पानी की निकासी बंद हो जाती है जिसके चलते  बरसात में जल प्लावन जैसी समस्या उत्पन्न होती है  उसी क्रम में महाराणा प्रताप वार्ड के नवनिवेश कालोनी गंगानगर में किसी व्यक्ति द्वारा उसके प्लाट से लगे मुख्य नाले के ऊपर मुरम डालकर नाले को बंद करके कब्जा कर लिया गया था। जिसकी शिकायत मिलने पर नगर निगम की टीम द्वारा रात 10 बजे से ही कार्यवाही की गई जिसमें रातों-रात प्लाट के सामने नाले पर डाली मुरम को हटाया गया और नाले की निकासी को पुन: शुरू किया गया।

अतिक्रमण शाखा प्रभारी सागर बोरकर से मिली जानकारी के अनुसार महाराणा प्रताप वार्ड के नवनिवेश कालोनी गंगानगर में लगभग चालीस वर्षों से बने मुख्य नाले से पानी की निकासी होती आ रही है। रविवार को एक रसूखदार व्यक्ति ने नाले पर हाइवा से मुरम गिरवाकर उस बड़े नाले को भर दिया एवं उसका कहना था कि यह प्लाट हमारा है जब उससे दस्तावेज दिखाने को कहा तब वह बगलें झांकने लगा जिसकी जानकारी नगर निगम आयुक्त, भवन अधिकारी अजय शर्मा एवं थाना संजीवनी नगर को इसकी जानकारी दी गई।
सम्भागीय अधिकारी ने स्वयं की जेसीबी से खुलवाया
क्षेत्रीय लोगों का कहना था कि अगर, यह नाला नही खुलेगा तो घरों में गंदा पानी भरेगा। जिसके बाद सम्भागीय अधिकारी कृष्ण पाल रावत ने इस नाले को स्वयं जेसीबी की मदद से खुलवाया। जिससे रहवासियों को राहत मिली।

Next Post

कोल्ड स्टोरेज से डोड़ा चोरी करने वाले 10 चोर पकड़े

Tue May 14 , 2024
दीवार में सेंध लगाकर 22 बोरे किए थे चोरी ग्वालियर: बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के सुदर्शन फ्रूट्स एंड वेजीटेवल्स कोल्ड स्टोरेज में चोरी करने वाले 10 चोरों को बहोडापुर थाना पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने चोरों से पूछताछ के बाद 22 बोरी डोडा, एक महिन्द्रा ट्रेक्टर ट्राली जब्त की है। […]

You May Like