कांग्रेस नेताओं उट पटांग बयान जनता के लिए मनोरंजन मात्र:शिवराज

मंदसौर/रतलाम, 10 मई  भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस नेताओं के बयान को लेकर उन पर हमला करते हुए कहा कि उनके (कांग्रेस नेताओं) बयानों को कोई गंभीरता से नहीं लेता, इनके उट पटांग बयान को जनता मनोरंजन के रूप में लेती है।

श्री चौहान ने मंदसौर और रतलाम लोकसभा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्हाेंने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा और संजय राउत का नाम लेते हुए कहा कि इनको कोई गंभीरता से नहीं लेता है। ये पराजय के भय से ऐसे उट-पटाँग बयान दे रहे हैं जिनको जनता केवल मनोरंजन के रूप में लेती है। ये कांग्रेस भारत की माटी से कट गई है। भारत की परंपराओं से कट गई है। इनकी सोच भारतीय नहीं रही है। कांग्रेस वामपंथियों और एनजीओ की बंधक है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आयोध्या में भव्य और दिव्य राममंदिर का निर्माण हुआ और रामलला विराजमान हुए। बहनें घरों में दीपक जला रही थी, युवा नौजवान साथी भगवा पताकाएं लहरा रहें थे, पूरा देश आनंद उत्सव में डूबा हुआ था, लेकिन एक पार्टी कांग्रेस है, जिसे यह अच्छा नहीं लग रहा था।

श्री चौहान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में तीन चीजें देखी जाती हैं, पहला पार्टी कौन सी है, दूसरा प्रधानमंत्री का चेहरा कौन है और तीसरा हमारा उम्मीदवार कौन है। भाजपा के प्रधानमंत्री तो तय है कि, श्री मोदी हैं और रहेंगे, लेकिन कांग्रेस और इंडी गठबंधन बताएं कि उनका प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन है।
इससे पहले श्री चौहान भगवान परशुराम जी की जयंती के अवसर पर भोपाल स्थित गुफा मंदिर पहुंचें और सभी देश और प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने मंडली के साथ मंच पर बैठकर भजन भी गाया।

Next Post

भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

Fri May 10 , 2024
छिंदवाड़ा,10 मई  मध्यप्रदेश के छिंदवाडा जिले के देहात थाना क्षेत्र में आज तड़के एक डंपर और पिकअप वाहन की भिडंत में पिकअप वाहन में सवार तीन लोगों मौत हो गई और डंपर चालक घायल हो गया। इस हादसे में लगभग एक दर्जन मवेशी भी मारे गए। पुलिस सूत्रों ने बताया […]

You May Like