स्कूल में विष्फोट के साथ जला इलेक्ट्रिक स्कूटर, बगल में चल रहा था समर कैंप, संचालक बोला कि कोई समर कैंप नहीं

ग्वालियर. यहां बड़ा हादसा होने से बच गया, क्योंकि जहां आग लगी वहां बच्चों का स्कूल चल रहा था। स्कूल के बगल में शॉर्टसर्किट से जबरदस्त विस्फोट हुआ। बच्चे घबरा कर निकल भागे। यह घटना कांतीनगर की है। चर्चा फैल गयी कि स्कूल में समर कैम्प चल रहा है। घटना के वक्त 8 से 10 बच्चे स्कूल के अंदर थे। स्कूल संचालक का दावा है कि स्कूल में कोई समर कैम्प नहीं चल रहा है, बल्कि छुट्टियां चल रही है। फायरब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई।

स्कूल के पोर्च में अभिजीत पटेल का इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग पर लगा हुआ था, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आग की लपटें उठती देख पानी लाकर आग पर डाला। फायर ब्रिगेड के आने से पहले ही आग पर काबू पा लिया। बाद में फायर ब्रिगेड की टीम ने पूरी तरह से आग बुझाई, लोगों ने बताया कि घटना के समय बच्चों की ड्राइंग, म्यूजिक, डांस और अ्रन्य एक्टिविटी चल रही थी।

स्कूल संचालक सोना पटेल की सास शीवा पटेल का कहना है कि 30 अप्रैल से पहले ही बच्चों की छुटि्टयां कर दी गई थीं। स्कूल में बच्चे नहीं थे। यह बदनाम करने के लिए साजिश है।

Next Post

सब इंस्पेक्टर में लगी गोली, इलाज के लिये ग्वालियर रैफर

Fri May 10 , 2024
मुरैना। मुरैना पुलिस के साइबर सेल प्रभारी सब इंस्पेक्टर अभिषेक जादौन के पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है। मुरैना जिला अस्पताल से उन्हें ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय के लिये रैफर कर दिया गया है। मामले को पुलिस पहले छिपाती रही। सरिया लगने की बात बताई। अस्पताल में जांच […]

You May Like