मुरैना में तीनों प्रत्याशियों को पुलिस ने नजरबंद कर पुलिस लाइन में बिठाया

मुरैना: शांतिपूर्ण मतदान के मद्देनजर मुरैना जिला प्रशासन ने मंगलवार को मुरैना संसदीय सीट के तीन प्रमुख उम्मीदवारों को यहां पुलिस लाइन में नजरबंद कर रखा है। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शिवमंगल सिंह तोमर, कांग्रेस के सत्यपाल सिंह सिकरवार और बहुजन समाज पार्टी के रमेश चंद्र गर्ग को नजरबंद रखा गया है। पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान खुद उनके साथ मौजूद हैं।

एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया, “मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है और हम लगातार इलाके की निगरानी कर रहे हैं। हमने संवेदनशील मतदान केंद्रों की जांच की है और कहीं भी कोई समस्या नहीं है।” अभ्यर्थियों को हिरासत में लिए जाने के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने कहा, ”हम किसी को हिरासत में नहीं ले रहे हैं | अभ्यर्थियों ने आपसी समझ से तय किया कि कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए| पुलिस यहां पुलिस लाइन में व्यवस्था करती है, वे ( उम्मीदवार) आते हैं, एक साथ बैठते हैं, और मतदान के दौरान यहीं रहते हैं और फिर अंत में अपना वोट डालते हैं और कोई मुद्दा नहीं है।”

Next Post

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा ने डाला वोट, पोलिंग बूथ पर बैठकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया

Tue May 7 , 2024
ग्वालियर: वरिष्ठ भाजपा नेता प्रभात झा ने मतदान केंद्र पहुंचकर अपने मत का प्रयोग किया। उन्होंने ग्वालियर के जीवाजी गंज खादी ग्राम उद्योग स्थित केन्द्र पर मतदान किया। मतदान के पश्चात पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जो देश में स्थिति है उससे हम अछूते नहीं है। हम […]

You May Like