शर्मा ने छिंदवाड़ा के वीर सपूत को दी श्रद्धांजलि

भोपाल, 06 मई  मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि मातृभूमि के लिए शहीद हुए छिंदवाड़ा के वीर सपूत शहीद विक्की पहाड़े को वे भाजपा की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

श्री शर्मा ने यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि जम्मू-कश्मीर की धरती पर मातृभूमि के लिए शहीद हुए वायुसेना के जवान, छिंदवाड़ा के लाल शहीद विक्की पहाड़े के परिवार के साथ पूरी भाजपा खड़ी है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने छिंदवाड़ा पहुंचकर शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमें अपनी सेना पर गर्व है और यह क्षति अपूरणीय है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार अपने बहादुर जवान की शहादत को बेकार नहीं होने देगी और शहीद के पुत्र की भी चिंता राज्य सरकार करेगी। मुख्यमंत्री ने शहीद के परिवार को एक करोड़ की निधि भी देने के लिए भारत निर्वाचन आयोग से अनुमति मांगी है।

Next Post

इंदौर संभाग में अवैध शराब के 5332 प्रकरण पंजीबद्ध

Mon May 6 , 2024
इन्दौर, 06 मई  मध्यप्रदेश के इंदौर संभाग में आबकारी विभाग ने शराब के अवैध विक्रय, परिवहन एवं भण्डारण के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई करते आरोपियों के खिलाफ कुल 5332 प्रकरण पंजीबद्ध किए हैं। आधिकारिक जानकारी के अनुसार प्रदेश में लोकसभा निर्वाचन के मद्देनजर आचार संहिता लागू होते ही आबकारी विभाग द्वारा […]

You May Like