बालक, वृद्ध ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

जबलपुर:रांझी थाना अंतर्गत  नई बस्ती सुभाषनगर झंडा चौक निवासी एक बालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में एक वृद्ध ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस दोनों ही मामलों में शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।रांझी पुलिस ने बताया कि  बबलू वंशकार 50 वर्ष निवासी नई बस्ती सुभाषनगर झंडा चौक वंशकार मोहल्ला रांझी ने सूचना दी कि नगर निगम में सफाई का काम करता है.

वह अपनी पत्नी के साथ छोटे बच्चे सूरज बंशकार को लेकर दवाई कराने रात लगभग 8 बजे झंडा चौक गया था जब घर लौटकर आया देखा कि घर के दरवाजा अंदर से बंद था दरवाजे के होल से देखा तो उसका बेटा गौतम वंशकार  15 वर्ष का फांसी पर लटका था। इसी प्रकार भेड़ाघाट पुलिस ने बताया कि अभिषेक चौधरी   19 वर्ष निवासी ग्राम आमाहिनौता ने सूचना दी कि उसका पिता कामता प्रसाद चौधरी 52 वर्ष ने सुब लगभग 8 बजे घर के कमरे में कपड़े की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Next Post

आयोध्या में ऐश कर रहा प्रेमी जोड़ा, पुलिस की छापेमारी

Mon May 6 , 2024
जबलपुर: सिविल लाइन थाना अंतर्गत रेलवे की मिलेनियम कालोनी में रेल कर्मी और उसके आठ साल के बेटे की जघन्य हत्या के आरोपित प्रेमी जोड़ा पुलिस गिरफ्त से दूर है। लंबे समय से पुलिस को आरोपित चमका दे रहे है। अब प्रेमी जोड़े के आयोध्या मेें होने की जानकारी पुलिस […]

You May Like