भाजपा का 400 पार का नारा होगा फ्लॉप : मुवेल

संजय बाजपेई
धार: धार-महू लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी राधेश्याम मुवेल ने नवभारत से विशेष चर्चा करते हुए कहा कि हम मोदी सरकार के झूठ के खिलाफ जनता के बीच जा रहे हैं. मोदी सरकार 10 साल से झूठ बोल रही है. देश में बेरोजगारी चरम पर है, विशेषकर धार, झाबुआ, बड़वानी, खरगोन जैसे आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र से आदिवासी युवा रोजगार के लिए पलायन कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी नफरत की राजनीति कर रहे हैं. वह देश में नफरत फैला रहे हैं तो वहीं हमारे नेता राहुल गांधी देश में सबको एक करके मोहब्बत फैला रहे हैं. भाजपा हिंदू मुस्लिम करके चुनाव जीती थी, लेकिन रोजगार की बात नहीं करती है. महंगाई भी आसमान छू रही है, गरीब आदमी का जीना मुश्किल हो रहा है. दाल रोटी के लिए भी लोगों को संघर्ष करना पड़ रहा है, किसान परेशान है. किसानों के हित में कांग्रेस ने अनेक योजनाएं बनाई थी कांग्रेस पार्टी यदि पुन: सत्ता में आती है तो किसानों के लिए कई योजनाएं और भी बनाई जाएंगी. श्री मुवेल ने कहा कि प्रथम चरण में हुए मतदान के बाद भाजपा चिंतित है भाजपा को अब समझ में आने लगा है कि उसका 400 पार का नारा पूरा होने वाला नहीं है.

Next Post

बाबा रामदेव के खिलाफ अदालती कार्यवाही पर आईएमए अध्यक्ष के मीडिया में दिए बयान से सुप्रीम कोर्ट नाराज

Tue Apr 30 , 2024
नई दिल्ली, 30 अप्रैल (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनियों के भ्रामक विज्ञापनों से उत्पन्न अदालती कार्यवाही के खिलाफ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के अध्यक्ष डॉ आर वी अशोकन की टिप्पणियों को गंभीरता से लिया और मंगलवार को उसके अधिवक्ता से कहा कि आप यह कैसे […]

You May Like