कांग्रेस प्रत्याशी पाठक की प्रचार गाड़ी में तोड़फोड़,

पाठक ने लोकतंत्र की मर्यादा को बचाने की अपील की

 

ग्वालियर। कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक के प्रचार रथ पर आज बारोल (डबरा) में तोड़फोड़ कर दी गई और प्रचार करने से रोका गया साथ ही वाहन चालक के साथ अभद्रता की गई। यह आरोप लगाते हुए पाठक ने वीडियो जारी कर बारोल गांव के लोगों से लोकतंत्र की मर्यादा बचाने की अपील की।

पाठक ने कहा कि आज बारोल गांव में जिस प्रकार से एक जाति विशेष के लोगों ने हमारे प्रचार रथ को रोका, लोकतंत्र में इस प्रकार की घटना बहुत ही शर्मनाक है ‌। मैं सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि लोकतंत्र में ईमानदारी के साथ चुनाव होना चाहिए‌। मैं बाहुबलियों के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं हूं और इस प्रकार से माहौल खराब करने से लोकतंत्र की मर्यादा भंग होती है। पाठक ने कहा कि मैं अनुरोध करना चाहता हूं कि चुनाव सामान्य तौर पर चल रहा है उसको वैसे ही चलने दे, जातिगत आधार पर न ले जाए। मैं कभी जातिगत आधार पर राजनीति नहीं करता।

उक्त घटना के बारे में गाड़ी ड्राइवर मनीष साहू ने बताया कि मैं तीन पहिया छोटी लोडिंग गाड़ी जिस पर प्रचार रथ बनाया गया है, को लेकर आज डबरा के बारोल गांव में प्रचार के लिए गया तो उस गांव के एक समाज के लोगों ने मुझसे अभद्रता की और गाड़ी की फ्लेक्स काट दी। मुझे बोला कि यहां कांग्रेस का प्रचार नहीं होगा, इस गाड़ी को तुरंत यहां से दूसरे स्थान पर ले जाएं।

Next Post

महिला का शव लेकर लौट रही एम्बुलेंस इंदौर रोड पर पलटी, चार लोग घायल

Sun Apr 28 , 2024
  उज्जैन। इंदौर से शव लेकर लौट रही एम्बुलेंस सांवेर रोड पर अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर से टकरा कर पलटी खा गई। चार लोग दुर्घटना में घायल हुए हैं, तीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव परिजन अंतिम संस्कार के लिए महिदपुर लेकर गए हैं। महिदपुर […]

You May Like