महिला का शव लेकर लौट रही एम्बुलेंस इंदौर रोड पर पलटी, चार लोग घायल

 

उज्जैन। इंदौर से शव लेकर लौट रही एम्बुलेंस सांवेर रोड पर अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर से टकरा कर पलटी खा गई। चार लोग दुर्घटना में घायल हुए हैं, तीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव परिजन अंतिम संस्कार के लिए महिदपुर लेकर गए हैं।

महिदपुर के डेलची में रहने वाली मंजूबाई पति दुर्गेश को दो दिन पहले डिलेवरी के चलते इंदौर रैफर किया गया था। जहां उसकी रात में मौत हो गई। रविवार सुबह परिजन एम्बुलेंस से उसका शव अंतिम संस्कार के लिए महिदपुर लेकर जा रहे थे। इंदौर रोड पर सांवेर के समीप अचानक ए बुलेंस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में मृतका मंजूबाई का पति दुर्गेश और रिश्तेदार कमलाबाई पति भंवरलाल, मांगीलाल पिता राधेश्याम और मंजूबाई पति अशोक सवार थे। चारों घायल हो गए। चालक को भी मामूली चोट लगी थी। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायलों को बाहर निकाला गया। इस दौरान मृतका का पति मामूली रूप से घायल हुआ था जो मौके से अपनी पत्नी का शव लेकर महिदपुर के लिए रवाना हो गया। वहीं मृतका के रिश्तेदार कमलाबाई, मांगीलाल और मंजू को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने भर्ती किया है। चालक को मामूली चोट थी, वह इंदौर लौट गया था। सांवेर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Post

कांग्रेस प्रत्याशी पाठक की प्रचार गाड़ी में तोड़फोड़,

Sun Apr 28 , 2024
पाठक ने लोकतंत्र की मर्यादा को बचाने की अपील की   ग्वालियर। कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक के प्रचार रथ पर आज बारोल (डबरा) में तोड़फोड़ कर दी गई और प्रचार करने से रोका गया साथ ही वाहन चालक के साथ अभद्रता की गई। यह आरोप लगाते हुए पाठक ने वीडियो […]

You May Like