डाकुओं के राज में कांग्रेस ने लोगों को लावारिस छोड़ दिया

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया।
ग्वालियर: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शनिवार को ग्वालियर लोकसभा सीट पर करेरा विधानसभा एवं शिवपुरी गुना लोकसभा सीट के कोलारस विधानसभा के बदरवास एवं बामोरी विधानसभा के म्याना में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक समय चंबल के बीहड़ों में डाकुओं का आतंक था। दिन-दहाड़े डाकू लोगों को उठा ले जाते थे, लेकिन इन डाकुओं के राज में कांग्रेस ने लोगों को लावारिस छोड़ दिया। कांग्रेस की तत्कालीन सरकार उनकी रक्षा तक नहीं कर पाई। इसके बाद भाजपा की सरकार ने चंबल के बीहड़ों से डाकूओं का पूरा सफाया कर दिया और अब ऐसा ही सफाया कांग्रेस पार्टी का भी करना है। कांग्रेस पार्टी वोट की भूखी है। देश के जवानों और देश के किसानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका सम्मान दिलाया। हमारी सरकार गरीबों की सरकार है, सबको साथ लेकर चलने वाली सरकार है। केन्‍द्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने बदरवास में जनसभा को संबोधित किया।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने श्रीराम के आमंत्रण को ठुकराकर महापाप किया है, ये कांग्रेस का अहंकार है। कांग्रेस के नेता हमेशा से श्रीराम मंदिर के निर्माण में अड़ंगा लगाते रहे। उन्होंने कभी भी श्रीराम मंदिर की चिंता नहीं की। वे तो श्रीराम मंदिर के नाम पर अपनी राजनीति चलाते रहे, हिन्दु-मुसलमानों के बीच में फूट डालते रहे, लेकिन जब सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया तो पूरे देश ने उच्चतम न्यायालय के इस निर्णय का स्वागत किया, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर भी कांग्रेस पार्टी ने आपत्ति उठाई। ये कांग्रेस की सोच है। कांग्रेस ने कभी भी देश की चिंता नहीं की, उन्होंने तो सिर्फ एक परिवार को बचाने की चिंता की है।
कांग्रेस हड़पना चाहती है हमारी संपत्ति
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हमारे देश के गरीबों, आदिवासी, पिछड़ों, दलितों की संपत्ति को हड़पना चाहती है। इन्होंने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि इस देश के अंदर संसाधनों का आर्थिक सर्वे कराएंगे। राहुल गांधी के गुरू सैम पित्रोदा कह रहे हैं कि अमेरिका में एक बहुत अच्छा टैक्स है, हम उसको भारत में लागू करवाएंगे। कांग्रेस शासनकाल के तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जो पहले कहते थे कि इस देश के ऊपर सबसे पहला अधिकार मुसलमान बंधुओं का है। यही बात अब कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में भी कह रही है। भाजपा सरकार मुसलमानों का सच्चा सम्मान करती है, तभी तो हमने मिसाइल मैन एपीजे अब्दुल कलाम को देश का राष्ट्रपति बनाया। रसखान ने भगवान श्रीकृष्ण की अच्छी स्तुति गाई तो हमने उनका भी सम्मान किया।
इस बार का वोट भगवान श्रीकृष्ण के लिए पड़ेगा
मुख्यमंत्री ने कहा कि पहली बार 2014 में आपने वोट दिया तो देश से आतंकवाद का खत्म किया। आज पूरे देश में शांति है। एकता, अखंडता बरकरार है। दूसरी बार वोट दिया तो 5 साल के अंदर 70 साल से लटके हुए श्रीराम जन्म भूमि मामले पर माननीय सुप्रीम कोर्ट का फैसला भी आ गया और अब भगवान श्रीराम अपने गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं। अब तीसरी बार का वोट मथुरा के लिए डलना चाहिए, ताकि अगले पांच साल में मथुरा में भी भगवान श्रीकृष्ण की भी जय-जयकार हो।
ये रहे उपस्थित
करैरा विधानसभा में आयोजित जनसभा में प्रदेश महामंत्री श्री रणवीर सिंह रावत, संभाग प्रभारी श्री विजय दुबे, श्री केशव सिंह भदौरिया, लोकसभा प्रभारी श्री नरेंद्र विरथरे, विधायक श्री रमेश खटीक, श्री प्रीतम सिंह लोधी, श्री जसवंत जाटव, श्री शकुनतला खटीक, श्री लाखन सिंह बघेल, श्री जगराम यादव, श्री बीके गुप्ता, श्री संदीप माहेश्वरी, श्री हेमंत शर्मा, श्री कमलेश रावत, श्री वीरेंद्र रावत, श्री हरिसिंह यादव, श्री रामेश्वरजी, श्री पुष्पेंद्र जाटव, श्री भवानी शंकर कोरकू, श्री कप्तान सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे

Next Post

सिंधिया स्कूल में आईपीएससी अंडर 17 क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

Sun Apr 28 , 2024
ग्वालियर: सिंधिया स्कूल, दुर्ग में इंडियन पब्लिक स्कूल कॉन्फ्रेंस के अंतर्गत आने वाले विद्यालयों का क्रिकेट मैच आज सुबह प्रारम्भ हो गया। सिंधिया स्कूल के प्राचार्य अजय सिंह ने टॉस करके इस प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।आज विभिन्न मैचों के लिए विद्यालय के तीन क्रिकेट फील्ड का चयन किया गया था […]

You May Like