लोकसभा चुनाव : दमोह में ‘राहुल भैया’, तो सतना में ‘डब्बू भैया’ कर सकते हैं मतदाताओं को भ्रमित

भोपाल, 25 अप्रैल  मध्यप्रदेश में कल होने वाले दूसरे चरण के मतदान के तहत दमोह संसदीय क्षेत्र में ‘राहुल भैया’, तो सतना में ‘डब्बू भैया’ मतदाताओं को भ्रमित कर सकते हैं।

दरअसल इन दोनों संसदीय क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशियों के अलावा उनके हमनाम भी चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं। ऐसे में मतदाताओं को अब नाम के साथ ही अपने पसंदीदा प्रत्याशी के चुनाव चिह्न पर भी गौर करना होगा।

दमोह संसदीय क्षेत्र में भाजपा ने राहुल सिंह लोधी को अपना प्रत्याशी बनाया है, जिनके सामने दो और राहुल भैया निर्दलीय होकर ताल ठोंक रहे हैं। यहां से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी तरबर सिंह लोधी को भी इस परिस्थिति के चलते भ्रम का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि एक अन्य तरवर सिंह लोधी भी चुनावी मैदान में हैं।

कमोबेश यही स्थिति सतना से कांग्रेस प्रत्याशी डब्बू सिद्धार्थ सुखलाल कुशवाहा के सामने भी हो सकती है क्योंकि उनके सामने चुनावी मैदान में न केवल एक अन्य डब्बू भैया हैं, बल्कि एक सुखलाल वर्मा भी हैं।
रीवा संसदीय क्षेत्र में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के सामने भी एक निर्दलीय जनार्दन मिश्रा मिश्रा ताल ठोंक रहे हैं। दिलचस्प ये भी है कि भाजपा प्रत्याशी का चुनाव चिह्न जहां कमल का फूल है, वहीं दूसरे जनार्दन मिश्रा का गोभी का फूल है।

Next Post

मोदी ने मोहन यादव की तारीफ की

Thu Apr 25 , 2024
हरदा, 25 अप्रैल  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश के हरदा में जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव की दिल खोलकर प्रशंसा की और कहा कि हमारे मुख्यमंत्री मोहन यादव और उनकी पूरी टीम ने जब से सरकार संभाली है वह एमपी के विकास में और नई शक्ति के साथ जुटे […]

You May Like