हेड कांस्टेबल के हमलावर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विवेचना करते वक्त आरोपी ने प्रधान आरक्षक पर धारदार हथियार से किया हमला

बरगवां थाना क्षेत्र का मामला, आरोपी गिरफ्तार

बरगवां :बरगवां थाना में पदस्त एक प्रधान आरक्षक पर विवेचना के दौरान जानलेवा हमला कर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है। इस दुस्साहसी घटना के बाद एसपी, एएसपी एवं एसडीओपी के निर्देश पर बरगवां निरीक्षक ने आरोपी व्यक्ति को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक 248 अमजद खान मारपीट के मामले में विवेचना के लिए थाना क्षेत्र के ग्राम मोक्खा टोला गए थे। जहां फरियादी पानमती यादव के भाई लालू यादव के घर के सामने पप्पू यादव व अन्य लोगों से बयान ले रहे थे।

इसी दौरान एक आरोपी मुन्नीलाल साहू पिता साधु साहू ने लोहे के हसिया से प्रधान आरक्षक पर वार कर दिया। इस घटना में प्रधान आरक्षक के मुह में चोटे आई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अमजद खान ने झुक कर अपनी जान बचाई नहीं तो इस दुहशासी घटना में आरोपी ने उसका सर-धर से अलग करने को लेकर वार किया था। स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी को वहां से हटाया गया। इसके बाद पटवारी की मदद से प्रधान आरक्षक को अस्पताल भेजवाया गया।

जहां उसका इलाज अभी भी जारी है। उधर इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी यूसुफ कुरैशी के निर्देश व एसडीओपी कृष्ण कुमार पांडे के मार्गदर्शन में बरगवां निरीक्षक विद्या वारिधि तिवारी ने तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की और देर रात तक आरोपी के हर संबंधित ठिकानों पर छापा मारा। जिसके बाद आज तड़के आरोपी मुन्नीलाल साहू को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने अपराध क्रमांक 227/24 धारा 307, 332, 353, 186, 294 ताहि कायम कर आरोपी मुन्नीलाल साहू को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज देने की सूचना है।

Next Post

सरई में गोंगपा एवं कांग्रेस पार्टी को लगा बड़ा झटका

Tue Mar 12 , 2024
नगर परिषद सरई अध्यक्ष एवं 2 पार्षद भाजपा में शामिल सिंगरौली :सरई तहसील अंचल में गोड़वाना गणतंत्र पार्टी एवं कांग्रेस पार्टी को आज बड़ा झटका लगा है। यहां के कई कांग्रेसी एवं गोंगपा के सक्रिय कार्यकर्ताओं ने पार्टी से अलविदा कर दिया है।गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की नेता एवं नगर परिषद […]

You May Like