पुरानी छावनी पर ट्रक से टकराई कार, पिता की मौत ,बच्चे घायल

ग्वालियर: ग्वालियर जिले में पुरानी छावनी पर एक कार ट्रक से टकरा गई। एक परिवार मन्नत मांगने बागेश्वर धाम गया था। जब परिवार लौट रहा था तो कार एक तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना पुरानी छावनी के बायपास स्थित सुसेरा की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जयपुर में रहने वाले रवि कुमार प्राइवेट जॉब करते हैं और कुछ समय पहले उनके बेटे के पैर में फैक्चर हो गया था और हड्डी बार-बार टूट रही थी तब उनको किसी ने बागेश्वर धाम के पास हड्डी वाले हनुमान मंदिर जाने की सलाह दी। जिससे उनके बेटे को आराम मिल सके इसके बाद रवि अपनी पत्नी कमलेश बेटे गुन्नू ,चाचा ससुर सुनील कुमार और दोस्त मुकेश के साथ हड्डी वाले हनुमान मंदिर गया था। जब वह वहां से वापस आ रहा था तो सुसेरा गांव के पास पहुंचा ही था तभी आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिससे कार टकरा गई।

Next Post

अस्पताल में चल रहा है इलाज, इधर घर में लग गई आग

Mon Apr 15 , 2024
कोरसर गांव में हुई आगजनिक की घटना लाखों रुपए का हुआ नुकसान सुना था मकान सिंगरौली :चितरंगी तहसील क्षेत्र के ग्राम कोरसर स्थित शिव प्रसाद तिवारी के सूने मकान में रविवार की दोपहर अचानक भीषण आग लगने से लाखों रुपए की संपत्ति एवं तकरीबन 75 प्रतिशत मकान जलकर खाक हो […]

You May Like