संदूक में मिला बुजुर्ग का शव नातिन पर हत्या का संदेह

माधौगंज थाना क्षेत्र का मामला, पड़ताल में जुटी पुलिस

ग्वालियर :रिटायर्ड होमगार्ड सैनिक का शव घर में ही संदूक में बंद मिला है, जबकि उसकी नाबालिग नातिन पड़ोसी की छत पर छुपी मिली है, जिससे उस पर ही दादा की हत्या किए जाने का संदेह है। घटना माधौगंज थाना क्षेत्र की है। फिलहाल पुलिस द्वारा नातिन को कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

माधौगंज थाना पुलिस को शुक्रवार तड़के साढ़े तीन बजे के लगभग एक किशोरी ने कॉल करके बताया, कि वह गुड़ा स्थित पीपरी में रहती है, कुछ लोगों ने घर में घुसकर उसके दादाजी की हत्या कर दी है, जिन्होंने उसे भी बंधक बनाया हुआ है। सूचना पाकर आनन- फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की, तो लोहे के बक्से में बुजुर्ग रामस्वरूप राठौर का शव तो मिल गया, लेकिन पुलिस को कॉल करने वाली उसकी नातिन गायब मिली। पुलिस ने आसपास सचिंग की, तो रामस्वरूप की 16 वर्षीय नातिन पड़ोसी के घर की छत पर दुबकी मिल गई। मामला संदिग्ध देख पुलिस द्वारा फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी जांच के लिए बुलवा लिया गया। पुलिस द्वारा संदेही नातिन को राउंडअप कर उससे पूछताछ की जा रही है।

प्रेम प्रसंग में वारदात का संदेह

पुलिस को संदेह है कि किशोरी ने प्रेम प्रसंग के चलते वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि अफसर यह भी मान रहे हैं कि वह अकेली हत्या नहीं कर सकती, कोई और भी उसके साथ शामिल रहा होगा। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस द्वारा दो संदेहियों को भी राउंडअप किया गया है, लेकिन इस संदर्भ में अधिकारी फिलहाल कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं।

पिता को रोते हुए किया कॉल

पंडोखर दतिया निवासी रामस्वरूप राठौर आठ दिन पूर्व ही नातिन के साथ गांव से घर पर आए थे। बताया गया है कि किशोरी द्वारा पुलिस को सूचना देने से पूर्व पिता को भी रोते हुए कॉल करके कहा था कि कुछ लोग पैसे लेने आए हैं, जो दादाजी के साथ कुछ गलत कर सकते हैं। यह सुनकर पिता ने उसे पुलिस को इंफॉर्म करने को कहा, तो उसने पुलिस को कॉल कर दिया, और खुद पड़ोसी की छत पर जाकर छुप गई।

इनका कहना है

किशोरी ने रात तीन बजे कॉल करके सूचना दी थी, कि उसके दादाजी की हत्या हो गई है। मौके पर बुजुर्ग का शव बॉक्स से बरामद हो गया। जबकि किशोरी पड़ोसी की छत पर छुपी हुई मिली है। फिलहाल उससे पूछताछ करने के साथ ही घटना की हर एंगल से विवेचना की जा रही है।

आयुष गुप्ता (आईपीएस) सीएसपी, लश्कर सर्किल

Next Post

वाहन बिल पास करने के नाम पर 10 हजार की रिश्वत लेते हुए एसडीओ एमपीईबी गिरफ्तार

Fri Mar 29 , 2024
पन्ना ब्यूरो पन्ना:लोकायुक्त पुलिस संगठन सागर की टीम ने मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड संभाग पन्ना के सहायक अभियंता रत्नेश कुमार वर्मा को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। वाहन के बिल पास करने के एवज में सहायक अभियंता ने इमरान […]

You May Like