पुलिस कर्मचारी 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया

ग्वालियर, 18 अप्रैल  मध्यप्रदेश के दतिया जिले में लोकायुक्त पुलिस ने आज एक प्रधान आरक्षक काे बीस हजार रुपयों की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
लोकायुक्त पुलिस ग्वालियर के अनुसार प्रधान आरक्षक हरेंद्र सिंह पालिया को दतिया में रंगे हाथों पकड़ा गया। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गयी है। वह दतिया जिले के दुरसड़ा थाने में पदस्थ है।

आरोप है कि दतिया निवासी पूरन पटवा नाम के व्यक्ति ने अपने भाई सूरज पटवा के खिलाफ स्थायी वारंट तामील कराने संबंधी मामले में प्रधान आरक्षक से संपर्क किया था। उसने पूरन से आरोपी को कथित सुविधाएं देने के लिए 50 हजार रुपयों की मांग की और 30 हजार रुपयों में बात तय हुयी। दस हजार रुपए आरोपी प्रधान आरक्षक पहले ही ले चुका था और शेष 20 हजार रुपए लेते हुए आज पकड़ा गया। लोकायुक्त पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Next Post

छात्र ने की आत्महत्या

Thu Apr 18 , 2024
सतना, 18 अप्रैल  मध्यप्रदेश के मैहर जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के सेंदुरा गांव में आज बारहवीं कक्षा के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोलह वर्षीय शिवम सिंह बारहवीं कक्षा का छात्र था। छात्र के द्वारा आत्महत्या के कारणों का पता तत्काल नहीं […]

You May Like