भाजपा के लोग आमजन से वोट की ताकत और अधिकार छीनना चाहते हैं- प्रवीण पाठक

ग्वालियर। ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने आज लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग आपसे वोट की ताकत और अधिकार छीनना चाहते हैं । उन्होंने कहा कि बाबासाहेब अंबेडकर ने संविधान के माध्यम से आप लोगों को जो वोट की ताकत दी है उसी की वजह से नेता आपके पास वोट मांगने आते हैं आपके इसी वोट की ताकत को भारतीय जनता पार्टी के लोग आपसे छीनना चाहते हैं ।

पाठक ने कहा कि सभी लोगों की वोट की ताकत एक समान होती है चाहे वह प्रधानमंत्री डालें, मुख्यमंत्री डालें, चाहे कोई विधायक डालें, पार्षद डालें, चाहे कोई आमजन डाले सबके वोट की ताकत एक ही है। यह वोट की ताकत आपको संविधान के माध्यम से बाबा साहब अंबेडकर ने दी है और भाजपा के लोग आपसे इसी ताकत को और अधिकार को छीनना चाहते हैं। हम लोग नहीं चाहते कि हमारा देश भी रूस और चीन की तरह तानाशाह के हाथ में चला जाए। यह चुनाव अकेले प्रवीण पाठक का नहीं है यह चुनाव आपको आपके अधिकारों को बचाने का चुनाव है, लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है, बाबा साहब के संविधान को बचाने का चुनाव है ।

श्री पाठक ने आज ग्वालियर शहर में डॉ अंबेडकर जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर डॉ अंबेडकर को श्रद्धा सुमन अर्पित किए एवं लोगों से एकजुट होकर संविधान को बचाने के लिए दृढ़ संकल्पित होने के लिए अपील की।

Next Post

अफीम और डोडाचुरा तस्करी में किसानो से लूट का केंद्र बना नीमच जिला

Sun Apr 14 , 2024
जिले की चौकियां और थाने बने तोड़ बट्टे का अड्डा   नरेन्द्र कुशवाह मनासा। मध्य प्रदेश के अंतिम छोर पर स्थित राजस्थान सीमा से लगत मालवा का नीमच जिला जो आए दिन मादक पर्दार्थो की तस्करी के मामलों मे सुर्खियो में रहता है। जिले में पिछले दो माह में अफीम […]

You May Like