तेज रफ्तार कार ने रेपिडो चालक को मारी टक्कर, मौत

बाइक से जा रहे पिता-पुत्र भी हादसे में घायल
लसूड़िया थाना क्षेत्र में देर रात हुआ हादसा
इंदौर: एकर तेज रफ्तार कार ने मंगलवार देर रात बाइक कई लोगों को टक्कर मारी. इसमें उसने एक रेपिडो चालक को चपेट में ले लिए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कार चालक ने पिता-पुत्र को टक्कर मारी थी. दोनों को गहरी चोट आई है. उनका एमवाय अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज से कार व चालक को ढूंढ रही है.
जानकारी के अनुसार घटना एबी रोड़ स्थित महिंद्रा कार शोरूम के सामने मंगलवार रात करीब एक बजे की है. सफेद रंग की कार ने देवास नाका की ओर से आई थी. सबसे पहले कार ने नई सड़क के समीप बाइक से जा रहे लालूराम और उसके बेटे करण को टक्कर मारी. दोनों दूर जाकर गिरे. कार वाला रुका नहीं बल्कि ज्यादा तेज चलाते हुए एबी रोड़ की तरफ भागा. इस दौरान उसने एक बाइक सवार को भी टक्कर मारी.

आगे जाकर उसने चालक रतन पुत्र छोटेलाल सूर्यवंशी निवासी खातीपुरा (नार्थ तोड़ा) को टक्कर मारी. रतन रेपिडो में नौकरी करता था. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि वह उछलकर गिरा और सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई. राहगिरों ने उसे अस्पताल भिजवाया लेकिन डाक्टर ने भी मौत की पुष्टि कर दी.सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और मर्ग कायम किया। कार के बारे में जानकारी नहीं मिली है. पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज से कार को तलाशा जा रहा है.
खरगोन का रहने वाला है मृतक
लालूराम मूलतः खरगोन जिले का रहने वाला है. वह ओमेक्स सिटी में चौकीदार करता है. सुबह लोगों ने उसके घर की जानकारी जुटाई और पत्नी पारो को खबर दी. रतन के बारे में बताया कि वह दिन में रेडिमेड कपड़ों की दुकान पर नौकरी करता था और रात में रेपिडो चलाता था। परिवार में कमाने वाला इकलौता व्यक्ति था.

Next Post

मोदी ने देशवासियों को दी ईद की शुभकामनाएं

Thu Apr 11 , 2024
नयी दिल्ली, (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईद उल फितर की पूर्व संध्या पर बुधवार को लोगों को शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार श्री मोदी ने प्रार्थना की है कि ईद उल फितर का पावन पर्व करुणा, एकजुटता तथा शांति की भावना को और फैलाए। Total 0 Shares Facebook […]

You May Like