अमेजन का द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल अब 3 अक्टूबर से

नयी दिल्ली 26 सितंबर (वार्ता) ई कॉमर्स मार्केटप्लेस अमेजन ने इस वर्ष त्योहारी सीजन के मद्देनजर अपने द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल को अब पहले घोषित चार अक्टूबर से एक दिन पहले अर्थात तीन अक्टूबर से शुरू करने की आज घोषणा की जिसमें 75 हजार से अधिक स्थानीय दुकानें मिल होंगी और इसमें प्राइम सदस्यों को अर्ली एक्सेस मिलेगा।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि पहले इसे चार अक्टूबर से शुरू करने की तैयारी थी लेकिन अब इसे तीन अक्टूबर को ही शुरू कर दिया जायेगा।
अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने कहा, “इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल स्‍थानीय दुकानों और लघु एवं मध्‍यम विक्रेताओं की दृढ़ता का जश्‍न है।
हम उनकी भावना से अभिभूत हैं और विशेषकर महामारी के कारण उत्‍पन्‍न हालिया चुनौती को देखते हुए उनके साथ भागीदारी करने एवं उनकी वृद्धि में मदद करने के लिए मिले अवसर से हम खुश हैं।
हम अपने ग्राहकों को व्‍यापक चयन, मूल्‍य एवं सुविधा, उनके #खुशियों के डिब्‍बे की फास्‍ट डिलीवरी सुनिश्‍चित करने के लिए निरंतर नए-नए प्रयास जारी रखते हैं, ताकि वे अपने घर पर आराम और सुरक्षा के साथ फेस्टिव सीजन के लिए तैयारियां कर सकें।

उन्होंने कहा कि इसमें लघु मध्‍यम उद्यमों (एसएमबी) को समर्थन देने की अपनी प्रतिबद्धता को बनाए रखते हुए, अमेजन जीआईएफ 2021 लाखों छोटे विक्रेताओं को समर्पित है, जिसमें 450 शहरों की 75,000 से अधिक लोकल दुकानें शामिल हैं, जो देशभर के ग्राहकों को अपने उत्‍पादों के अद्वितीय चयन की पेशकश करती हैं।
जीआईएफ 2021 विभिन्‍न अन्‍य कार्यक्रमों जैसे अमेजन लॉन्‍चपैड, अमेजन सहेली, अमेजन कारीगर के तहत अमेजन विक्रेताओं के उत्‍पादों के साथ ही साथ सभी श्रेणियों में शीर्ष भारतीय और वैश्विक ब्रांड्स को प्रदर्शित किया जाएगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

दो साल में दो लाखा गांव तक पहुंचेगा एचडीएफसी बैंक

Sun Sep 26 , 2021
नयी दिल्ली 26 सितंबर (वार्ता) निजी क्षेत्र के एचडीएफसी बैंक ने अगले दो साल में दो लाख गांव तक अपनी पहुंच बढ़ाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। एचडीएफसी बैंक में व्यवसायिक और ग्रामीण बैंकिंग के समूह प्रमुख राहुल शुक्ला ने रविवार को कहा, “देश के ग्रामीण क्षेत्रों और उप-नगरीय बाजारों […]