24 पिस्टल के साथ हरियाणा और पंजाब के बदमाश गिरफ्तार

 

खरगोन। लोकसभा चुनाव के बीच पुलिस ने एक बड़े अवैध हथियार सौदे का खुलासा किया है। हरियाणा और पंजाब से जिले में अवैध हथियार खरीदने आए बदमाशों को सिगनुर में सिकलीगर युवक से सौदा करते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। इनसे 24 पिस्टलें बरामद की गई है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी धर्मराज मीना ने बताया कि अवैध हथियार निर्माण सहित खरीद. फरोख्त का नेटवर्क चिन्हित कर उसे धवस्त करने के लिए पुलिस लगातार निगरानी रख रही है। रविवार को पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर सिगनूर स्थित पानी की टंकी के पास छिपकर नजर रखी। यहां तीन लोग हथियारों की लेन-देन करने लगे पुलिस ने दबिश दी और दो को पकड़ लिया, जबकि रमेश सिकलीगर मौके झोला फेंक कर भाग निकला। पुलिस टीम मौके से गुरमीत सिंह पिता बलदेव उर्फ निक्क्रासिंह निवासी कोर्ट का पुरा भटिण्डा पंजाब व विक्रम पिता महेन्द्र निवासी मुड खेडा ब्लॉक आदमपुर जिला हिसार हरियाणा का गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों की कमर से एक- एक व झोले से 22 अवैध पिस्टल बरामद की गई। जिनकी कीमत 4 लाख 70 हजार रुपये आंकी गई है। गुरमीत पर पूर्व से पंजाब में मामला दर्ज है, दोनों का अपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है। आरोपियों के बैंक खाते व हरियाणा व पंजाब में अवैध फायर आम्र्स के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Next Post

युवक हुआ साइबर ठगी का शिकार

Mon Apr 8 , 2024
फर्जी लिंक भेजकर ठग ने खाते से पौने दो लाख रुपए उड़ाए   मंदसौर। मंदसौर जिले के नाहरगढ़ में साइबर ठगी का एक मामला सामने आया है। युवक से आरोपियों ने 1 लाख 73 हजार 875 रुपए की ऑनलाइन ठगी कर डाली। नाहरगढ़ पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात […]

You May Like