गणपति घाट पर दो अलग-अलग हादसे, दो घायल

घाट उतरने के दौरान ढलान पर वाहनों के ब्रेक फेल होने का सिलसिला जारी

धामनोद:फोरलेन के गणपति घाट पर घाट उतरने वाली लेने पर अत्यधिक ढलान होने के कारण वाहनों के ब्रेक फेल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार शाम को घाट पर फिर दो अलग-अलग हादसें हुए. जिनमें दो लोगों को चोट लगी. जानकारी लगते ही काकड़दा पुलिस मौके पर पहुंची.पहला हादसा शाम को 4 बजे हुआ. धामनोद की तरफ से आकर इन्दौर की ओर जा रहा ट्राला क्रमांक एमपी 09 एचएच 5946 गणपति घाट चढ़ रहा था. तभी ट्राले में वजन ज्यादा होने से ट्राला धीरे-धीरे घाट चढ़ रहा था. तभी अचानक ट्राले के ब्रेक नहीं लगने पर ट्राला रिवर्स आकर गड्ढे में जाकर पहाड़ी से जा टकराया. गनीमत रही कि हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई. हादसा धामनोद थाना क्षेत्र का हैं.
खाई में गिरे वाहन
दुसरा हादसा शाम को करीब 5.30 हुआ. इंदौर की तरफ से आकर गणपति घाट उतर रहा ट्राला क्र आरजे 11 जीसी 1434 के ब्रेक फेल होने से ट्राला अनियंत्रित होकर आगे चल रहे कंटेनर को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए दोनों वाहन रेलिंग तोड़ करीब 30 फीट नीचे खाई में जा गिरे. हादसे में ब्रेक फेल ट्राले के चालक एवं परीचालक को मामूली चोट लगी. जिन्हें टोल एंबुलेंस में ही उपचार किया गया जानकारी लगते ही काकड़दा चौकी प्रभारी मिथुन चौहान सहित पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचा.

Next Post

पेंशन के लिए परेशान हो रही वृद्धा और विधवा महिला

Fri Apr 19 , 2024
मामला वार्ड 35 की निरंजनपुर बस्ती का संबंधित अधिकारियों से नहीं मिल रहा मार्गदर्शन इंदौर:केंद्र और राज्य सरकार गरीबों के लिए कई तरह की योजना तो चलती है विभागिया अधिकारी गरीबों की सहायता करने के बजाए काम को टालते हैं. इसके चलते हितग्राही वंचित रह जाता है.वृद्धा और विधवा पेंशन […]

You May Like