अस्पताल को मिला धमकी भरा ई-मेल

मेंटल अस्पताल को मिली बम से उड़ाने की धमकी
इंदौर:बाणगंगा स्थित मेंटल अस्पताल को मिले एक ई-मेल से पूरे अस्पताल के साथ ही प्रशासन में भी हलचल मच गई. पुलिस के आला अधिकारियों ने तुरंत इस पर संज्ञान लेते हुए मौके पर बम डिस्पोजल दस्ते को भेज ई-मेल भेजने वाले की तलाश शुरु की.अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) राजेश दंण्डोतिया ने बताया कि बाणगंगा क्षेत्र स्थित शासकीय मनोरोग चिकित्सालय में उस समय सनसनी फैल गई जब वहां एक ई-मेल मिला जिसमें लिखा था कि पूरे अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा.

अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया और मौके पर बॉम स्क्वाड दल के साथ ही डॉग स्क्वाड को मौके पर रवाना किया. दोनों ने मिल कर पूरे अस्पताल परिसर में गहन जांच पड़ताल की. मगर उन्हें वहां पर किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वास्तु नहीं मिली. प्रशासन ने राहत की सांस लेते हुए ई-मेल भेजने वाले की आईपी एड्रेस के आधार पर ट्रैक कर जांच पड़ताल कर रही हैं. पुलिस ने बताया कि इसी तरह के अन्य मैसेज भी कई अस्पतालों को भेजे गए हैं. पुलिस मामले में जांच कर रही हैं.

Next Post

कहीं गड्ढों में सडक़ तो कहीं फैला डामर

Thu Jun 13 , 2024
जबलपुर: शहर के विभिन्न इलाकों की सडक़ें खस्ताहाल हो चुकी हैं। स्थिति यह है कि जहॉं पर सडक़ों कि मरम्मत की गई है वहां भी नगर प्रशासन की खाना पूर्ति देखकर आमजन हैरान हैं। इसी कड़ी में रसल चौक से पुराने बस स्ट्रेड छोर,चौथा पुल छोर एवं नौद्ररा ब्रिज एण्ड […]

You May Like