जनता को पांच न्याय, 25 गारंटी पर भरोसा: कांग्रेस

नयी दिल्ली 07 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि आम जनता को पार्टी की पांच न्याय 25 गारंटी पर पूरा भरोसा है और यह उनमें एक नई उम्मीद जगा रही है।

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने रविवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि कांग्रेस पार्टी की पांच न्याय, पच्चीस गारंटी भारत के लोगों में 10 साल के कथित अन्याय-काल के बाद एक नई उम्मीद जगा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी वक्त की मांग है। यह देश की पीड़ित जनता की आवाज़ है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस गारंटी कार्ड से घबराए हुए प्रधानमंत्री अपनी कुर्सी बचाने की बौखलाहट में बेबुनियादी बातें कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा, ” भारत के लोग अब प्रधानमंत्री के झूठ से थक चुके हैं। चार जून के बाद उनको लंबी छुट्टी पर जाना पड़ेगा। यही भारत के लोगों की गारंटी है।”

Next Post

कांग्रेस नहीं चाहती देश की समस्याओं का समाधान हो : योगी

Sun Apr 7 , 2024
भरतपुर 07 अप्रैल (वार्ता) उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती है कि देश की समस्याओं का समाधान हो क्योंकि कांग्रेस खुद अपने आप में एक समस्या है। श्री योगी रविवार को भरतपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के समर्थन में […]

You May Like