सडक़ पर ऑटो और मेट्रो बसों का कब्जा

मेडिकल में दिनभर जाम के हालत बन रहे

जबलपुर: सरकारी मेडिकल अस्पताल के मुख्य गेट के समक्ष ही ऑटो और मेट्रो बसों का कब्जा हो चला है। पिसनहारी की मढियां, त्रिपुरी चौक से तिलवार के बीच चलने वाले ऑटो एवं मेट्रो बसों के चालक सावरी के लालच में यहां मेडिकल अस्पताल के  मुख्य द्वार सामने ही कब्जा कर रहे है।

परिमाण स्वरूप  यह मार्ग और खासकर अस्पताल के मुख्य गेट  के सामने दिनभर जाम के हालत बने रहते है। आलम यह रहता है कि सौ मीटर पहले से ही ऑटो एंव बसों का जमावड़ा यहां देखने को मिल जाता है। जिसके  चलते दूर दारज के इलाकों से आ रही एम्बुलेंस को अस्पताल में दाखिल होने के लिये परेशानी का सामना करना पड़ता है।
हाल ही में हुई थी कार्यवाही
मेडिकल अस्पताल के मुख्य गेट पर जमे अवैध अतिक्रमणकारियों के खिलाफ नगर प्रशासन में तीन दिन पूर्व ही कार्यवाही की थी बावजूद इसके  इन ऑटो एंव मेट्रो बस चालकों के  हौलसे बुलन्द है। यातायात विभाग में ऑटो एंव मेट्रो बस चालकों के खिलाफ कार्यवाही कर मार्ग को खाली कर एवं मरीजों के लिये दुरूस्त रखना चाहिए।

Next Post

 अभी कांग्रेस को बहुत सारे झटके लगने वाले हैं

Sun Apr 7 , 2024
 मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर कसा तंज  जबलपुर: अभी कांग्रेस को बहुत सारे झटके लगने वाले हैं और हम एक के बाद एक झटके देंगे। परिणाम आने पर जब हम 400 पार करेंगे तो और बड़ा झटका लगेगा। यह बयान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो की तैयारियों का […]

You May Like