कलेक्टर ने छात्रावास के बच्चों से रूबरू होकर सुनी समस्याएं

कलेक्टर सीनियर अनुसूचित जाति बालक एवं कन्या छात्रावास माड़ा का किया निरीक्षण

सिंगरौली : शासकीय छात्रावासों में छात्र-छात्राओं को दिये जाने वाले नस्ता एवं भोजन सहित पाठन-पाठन, स्वाथ्य जॉच मूलभूत सुविधाओं का जायजा लेने कलेक्टर चन्द्रशेखर शुक्ला माड़ा में स्थित अजा बालक एवं बालिका छात्रावास का औचक निरीक्षण किया गया।कलेक्टर ने उपस्थित छात्र छात्राओ से छात्रावास में दी जाने वाली सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली। साथ ही अनुसूचित जाति सिनियर कन्या छात्रावास के छात्राओं से रूबरू होते हुये कहा कि मन लागाकर पढ़ाई करें। छात्रावास में अगर किसी भी प्रकार की असुविधा हो रही हे। तो मुझे अवगत कराये ।

कलेक्टर ने कहा कि सप्ताह के प्रतिदिन किस प्रकार का भोजन किस दिन बनाया जाना अपने बीच कमेटी गठित कर सुझाव दें। साथ ही उपस्थित अधीक्षिका को निर्देश दिये कि छात्रावास की छात्राओं को किसी भी प्रकार की असुविधा न होने पाये इसका विशेष ध्यान रखें। छात्राओं अपने घर अपने अभिभावकों के साथ ही जाये यह भी सुनिश्चित करें। इन्हे अकेले न भेजे साथ ही समय-समय पर इनकी स्वास्थ्य जॉच भी करायें भ्रमण के दौरान एसडीएम माड़ा राजेश शुक्ला, तहसीलदार अजय राज सिंह, महिला बाल विकास अधिकारी राजेश गुप्ता, उप संचालक शिक्षा कविता त्रिपाठी, उपायुक्त सहकारिता पीके मिश्रा अन्य उपस्थित रहे।

Next Post

खुद बीमार है एम्बुलेंस संजीवनी 108 वाहन

Thu Oct 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email दस दिन से टोल प्लाजा के पास मिस्त्री से संजीवनी पाने के इंतजार में है खड़ी सिंगरौली : दूसरों को संजीवनी देने वाले संजीवनी 108 एम्बुलेंस वाहन पिछले 10 दिनों के अधिक समय से टोल प्लाजा सीधी […]

You May Like