सदस्यता अभियान सत्ता प्राप्ति के लिए नहीं, देश की जरूरतः शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा कार्यालय पर सदस्यता अभियान के निमित्त ली बैठक

इंदौर: जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने सदस्यता अभियान के निमित्त आयोजित बैठक को संबोधित किया. बैठक में नगर पदाधिकारी, मोर्चा के अध्यक्ष एवं प्रकोष्ठ के संयोजको सहीत मंडल अध्यक्ष अपेक्षित रहे.प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि जब किसी अभियान को सफलता पूर्ण चलाने या चुनाव में प्रचंड विजय प्राप्त करने की बात होती है तो मध्यप्रदेश का संगठन आदर्श रूप में जाना जाता है क्योंकि जब कार्यकर्ता अपनी सुनियोजित पद्धति पर कार्य करता है.

सदस्यता अभियान हर 6 वर्ष में एक बार आता है इस बार कोरोना के कारण 9 वर्ष में आया है सभी को मिलकर घर-घर पहुंचकर इंदौर महानगर को संगठन से जोड़ने का कार्य करना है. इस डेढ़ माह चलने वाले संगठन महापर्व को एक अवसर के रूप में लेकर इंदौर में इतिहास बनाना है साथ ही हमें अधिक से अधिक युवाओं, महिलाओं, व्यापारियों समाज के प्रतिष्ठित लोगों एवं बस्ती क्षेत्र के हमारे मजदूर भाइयों को भी इस अभियान से जोड़कर भाजपा का सदस्य बनाना है. सभी कार्यकर्ताओं एवं जनप्रतिनिधियों को अपना लक्ष्य पूरा करना है. यह अभियान सदस्यता में नंबर वन आने या सत्ता प्राप्ति के लिए नहीं है यह देश के लिए भारत की जरूरत है. हमें सर्वव्यापी एवं सर्व स्पर्शी होकर सभी को पार्टी से जोड़ने का कार्य करना है.
सदस्यता में बनाना है नंबर वन
प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने कहा कि हमने जो सोचा है हम उस लक्ष्य को प्राप्त अवश्य करेंगे. हमें इंदौर को स्वच्छता की तरह सदस्यता में भी देश भर में नंबर वन लाने का लक्ष्य लेकर कार्य करते हुए नंबर वन लेकर आना है. नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि इंदौर संगठन अभियान में संख्यात्मक तौर पर बहुत अच्छा कार्य कर रहा है.

Next Post

पार्किंग की जगह का व्यवसायिक उपयोग

Mon Sep 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email आज चार बिल्डिंगों पर कारवाई एक फर्नीचर शो रूम और 20 दुकानें सील इंदौर: तलघर में पार्किंग की जगह व्यवसायिक उपयोग करने के खिलाफ प्रशासन ने आज भी मुहिम चलाई. मुहिम के तहत भंवरकुआ, राजेंद्र नगर और […]

You May Like