प्रतिबंधित अल्प्राजोलम की तस्करी करने वाला गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच और बाणगंगा पुलिस ने पकड़ा
2460 टेबलेट और एक्टिवा की जब्त
इंदौर ऑपरेशन प्रहार के तहत क्राइम ब्रांच और बाणगंगा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में प्रतिबंधित अल्प्राजोलम टेबलेट की तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से कुल 2460 अल्फ़ाजोलम टेबलेट और एक एक्टिवा गाड़ी जब्त की है. आरोपी शहर मे युवाओं और आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों को नशीली टेबलेट की बिक्री करते थे. आरोपी आदतन अपराधी है जिसके विरुद्ध पूर्व में मारपीट, लड़ाई झगड़ा, अवैध हथियार रखने आदि के अपराध पंजीबद्ध हो चुके है.

क्राइम ब्रांच की टीम और बाणगंगा थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक संदिग्ध व्यक्ति प्रतिबंधित अल्फ़ाजोलम टेबलेट की खरीदी बिक्री करते मिला. इस पर क्राईम ब्रांच और बाणगंगा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया. उसने पूछताछ में अपना नाम अंकित यादव (उम्र 27) निवासी मुख़र्जी नगर बताया. मौके पर आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से प्रतिबंधित अल्फ़ाजोलम की 2460 टेबलेट मिली, जिसे जब्त किया गया.

आरोपी के विरूद्ध थाना बाणगंगा पर एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया. इसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं. आरोपी से अवैध मादक पदार्थों/ प्रतिबंधित नशीली दवाईयाँ के स्त्रोत आदि के संबंध में पूछताछ की जा रही हैं. आरोपी अंकित आदतन अपराधी है, जिस के विरुद्ध पूर्व में मारपीट, लड़ाई झगड़ा, अवैध हथियार रखने आदि के अपराध पंजीबद्ध हो चुके है. आरोपी अल्फ़ाजोलम टेबलेट की सप्लाई कर शहर की युवा पीढ़ी को नशे की लत लगाते एवं आदतन आरोपियों के बीच अपना नेटवर्क फैलाकर काम करता था.

Next Post

आईपीएल क्रिकेट का ऑनलाइन सट्टा चलाने वाली गैंग पकड़ाई

Fri Apr 5 , 2024
वेबसाइट ग्राहकों की आइडी बनाकर कर रहे थे संचालित क्राइम ब्रांच और लसूड़िया पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में पकड़ा इंदौर: हाइवोल्टेज आईपीएल क्रिकेट मैच का ऑनलाइन सट्टा चलाने वाली गैंग क्राईम ब्राँच और लसूडिया पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में पकड़ाई. धोखाधड़ी पूर्वक ऑनलाइन सट्टा संचालित करने वाले 8 आरोपियों को […]

You May Like