ट्रक चालक एवं परिचालक पर हुआ चाकू एवं पत्थरों से हमला

चालक को आई गंभीर चोट वहीं परिचालक भी हुआ घायल

 

धामनोद। नगर के फुड़ी चौराहे फोरलेन पर के बायपास स्थित फौजी ढाबे के समीप शनिवार की अल सुबह 5 बजे के लगभग अपने ही वाहन में सो रहे चालक एवं परिचालक की जेब से चोरी करने की नियत से वाहन में चढे थे। जेब को हाथ लगते ही चालक की नींद खुल गई। वैसे ही तीन अज्ञात चोरों में से एक ने चाकू से वार कर दिया वहीं दो अन्य बदमाषों ने पत्थरों की बौछार कर दी। वहीं इन दिनों क्षेत्र में चोरी, लूट एवं नषे की हालत में मारपीट की घटनाएँ बड़ती ही जा रही है। बदमाषों पर अंकुल लगाने के लिए पुलिस प्रषासन को कहीं ना कहीं गंभीर कदम उठाने की सख्त आवष्यकता है।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी 09 जीजे 1629 के चालक एवं परिचालक को वाहन चलाने के दौरान नींद आने लगी तो उनके द्वारा फुड़ी चौराहे के समीप फोरलेन पर फौजी ढाबे के समीप वाहन को खड़ा कर दिया एवं कुछ देर नींद लेने के लिए वाहन में ही सो रहे थे। इसी दौरान तीन अज्ञात बदमाष आये और सो रहे चालक रामसिंग पिता मूलचन्द 40 वर्ष निवासी सिमरोल की जेब काटने का प्रयास किया मगर उनकी जेब से कुछ निकाल पाते उसके पहले ही रामसिंग की नींद खुल गई। बदमाषों और चालक के बीच कुछ बहस बाजी होते देख परिचालक दिलीप पिता सुखराम 26 वर्ष निवासी सिमरोल भी जाग गया। चालक कुछ समझ पाता उसके पहले ही एक बदमाष ने चाकू से रामसिंग पर हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। वहीं दो अन्य बदमाषों ने बड़े बड़े पत्थरों की बौछार कर दी जिससे वाहन के काँच भी टूट गये। इसी बीच चिल्लाचोट होता देख तीनों बदमाष अंधेरा के फायदा उठाकर मौके से फरार हो गये। घटना में चालक रामसिंह के सिर एवं जाँघ पर चाकू के गंभीर घाव हुए वहीं बीच बचाव कर रहे परिचालक दिलीप भी चाकू लगने से घायल हुआ है।

हालाँकि बदमाषों के फरार होने के बाद घायल चालक एवं परिचालक अपने ही वाहन से नगर के शासकीय अस्पताल पहुँचे जहाँ अल सुबह ही उपचार किया जाकर गंभीर घायल रामसिंग को उच्च उपचार के लिए रैफर किया गया। वहीं चालक द्वारा मामले की जानकारी पुलिस थाने पर भी दी गई है। फिलहाल थाने पर कोई षिकायत दर्ज नहीं हो पाई है।

फोटो – 05 डीएचपी 02 घायल चालक रामसिंह। 03 चाकू के घाव दिखाता चालक।

Next Post

हरियाणा में शुरू से ही दिखी भाजपा विरोधी लहर: कांग्रेस

Sat Oct 5 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, 05 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि हरियाणा में पिछले 10 साल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने लोगों की भावनाओं के प्रतिकूल काम किया है और इससे हरियाणा का हर वर्ग भाजपा […]

You May Like