चीनौर में पुरानी छावनी के युवक की लाश मिली

हत्या या हादसे की जांच में जुटी पुलिस

ग्वालियर। एक युवक की सडक़ किनारे लाश मिली है। घटना चीनौर थाना क्षेत्र के भौरी की पुलिया पर गुरुवार सुबह की है। घटना का पता चलते ही चीनौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल पता नहीं चला है कि उसकी मौत हादसे में हुई है या फिर उसके साथ कोई घटना घटी है।

थाना प्रभारी चीनौर राजीव बिरथरे ने बताया कि गुरुवार सुबह एक युवक की लाश भौरी पुलिया पर मिलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की तो उसकी पहचान पुरानी छावनी स्थित सुसेरा निवासी तीस वर्षीय रामाधार जाटव पुत्र रामहेत जाटव के रूप में हुई थी। मृतक के गंभीर चोट होने पर फॉरेसिंक टीम को बुलवाया गया।

पुलिस पड़ताल में पता चला है कि मृतक की जखा सिमरिया गांव में ससुराल है और उसकी पत्नी अलग रह ही थी। मृतक शराब पीने का आदी है। फिलहाल पता नहीं चला है कि उसकी मौत कैसे हुई है। मृतक का शव पीएम के लिए पहुंचा दिया है। पीएम रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि उसकी मौत कैसे हुई है।

Next Post

फैक्ट्री मालिक को रुपए न देने के लिए कर्मचारी ने रची लूट की कहानी

Thu Apr 4 , 2024
*रकम हुई बरामद* ग्वालियर। सवा लाख रुपए और मोबाइल लूट की कहानी का खुलासा करते हुए पुलिस ने रकम भी बरामद कर ली है। बताया जाता है कि फैक्ट्री मालिकों को रुपए वापस न करना पड़ें, इसलिए उसने यह कहानी रची थी। वारदात का खुलासा मुरार थाना पुलिस ने किया […]

You May Like