फैक्ट्री मालिक को रुपए न देने के लिए कर्मचारी ने रची लूट की कहानी

*रकम हुई बरामद*

ग्वालियर। सवा लाख रुपए और मोबाइल लूट की कहानी का खुलासा करते हुए पुलिस ने रकम भी बरामद कर ली है। बताया जाता है कि फैक्ट्री मालिकों को रुपए वापस न करना पड़ें, इसलिए उसने यह कहानी रची थी। वारदात का खुलासा मुरार थाना पुलिस ने किया है।

नौगांव का 28 वर्षीय दशरथ बघेल विक्की फैक्ट्री इलाके में एक फैक्ट्री में कर्मचारी है। उसने मुरार थाने पहुंचकर बताया कि वह फैक्ट्री मालिक राजेन्द्र उर्फ राजू रामौतरिया का उधारी का एक लाख 20 हजार रुपए भिंड के मौ से स्कूटी से लेकर आ रहा था। तभी रास्ते में बंधौली तिराहे पर 3 अज्ञात लोगों ने कट्टा अड़ाकर रुपए व मोबाइल छीन लिए। पुलिस ने मामला कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस ने फैक्ट्री मालिक को बुलाकर पूछताछ की तो बताया कि दशरथ बघेल करीबन 10 वर्ष पुराना कर्मचारी है। उसने उसे मौ निवासी फिरोज खान से उधारी के रुपए लेने भेजा था। पूरी पड़ताल के बाद पुलिस ने जब दशरथ को ही सामने बैठाकर पूछताछ की तो थोड़ी सी सख्ती के बाद ही उसने पूरी कहानी पुलिस को सुना दी।

दशरथ ने पुलिस को बताया कि रकम और मोबाइल उसने अपनी ससुराल ग्राम सिकरौदा में रख दिया है। दरअसल उसके मन में लालच आने के कारण उसने यह कहानी रची थी। फिलहाल पुलिस ने मामला कायम कर पूछताछ शुरू कर रकम भी बरामद कर ली है।

Next Post

गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को दिया 200 रनों का लक्ष्य

Thu Apr 4 , 2024
अहमदाबाद 04 अप्रैल (वार्ता) शुभमन गिल नाबाद 89 रनों की कप्तान पारी के दम पर गुजरात टाइटंस ने गुरुवार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें मैच पंजाब किंग्स को जीत के लिए 200 रनों का लक्ष्य दिया। आज यहां नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने […]

You May Like