जेल प्रहरी को धमकाने वाले तीन आरोपी पकड़ाए

नशे में धुत होकर फैलाई थी दहशत, कार जब्त
 जबलपुर: नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार में ड्यूटी पर तैनात जेल प्रहरी के साथ अभद्रता करते हुए धमकाने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही घटना में प्रयुक्त कार को जब्त कर लिया गया। पकड़े गए तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
विदित हो कि नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय जेल के मुख्य द्वार पर  देर रात्रि  रिजर्व गार्ड प्रभारी के रूप में श्रवण कुमार जायसवाल तैनात था। रात्रि लगभग दो बजे एक सफेद रंग की कार क्रमांक एमपी 20 सीजे 1616 तेज गति से आई थी।

कारागार के मुख्य द्वार के सामने आकर रुकी जिसमें सवार चार लोग बाहर निकले।  रिजर्व गार्ड प्रभारी से जेलर और प्रहरी अतुल बघेल के बारे में पूछने लगे। जेल प्रहरी को युवक संदिग्ध लगे तो उसने तुरंत ही मैसेज वायरलेस पर चला दिया। जिसके बाद युवक भडक़ गए और जेल प्रहरी के साथ अभद्रता करते हुए धमकाते हुए चले गए। आरोपियों को पकडऩे नाकेबंदी भी की गई लेकिन बदमाश भागने में सफल हो गए थे।
माढ़ोताल से बरेला तक पहुंची जांच
सिविल लाइन थाना प्रभारी धीरज राज ने बताया कि कार के संबंध में पतासाजी की गई। कार माढ़ोताल निवासी एक व्यक्ति की निकली जब पुलिस वहां पहुंची और पड़ताल की तो उसने बताया कि कार को उसने बरेला निवासी  युवक को बेच दी है। जिसके बाद एक टीम बरेला पहुंची जहां जांच की गई जिसके बाद आरोपी पकड़े गए।
इन्हें भेजा गया जेल
टीआई धीरज राज ने बताया कि  बरेला निवासी कार मालिक अविकांश तिवारी औरउसके साथी हर्ष साहू, कृष्णा मेहरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जिन्होंने शराब के नशे में धुत होकर वारदात करना स्वीकार किया है।

Next Post

स्वीकृत निर्माण कार्यों को प्रारंभ कर समय सीमा में पूरा कराएं

Thu Jun 13 , 2024
संभागायुक्त ने आरईएस एवं एमपीआरआरडीए की विभिन्न योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की नेशनल एवं स्टेट हाईवे मार्गों पर संभावित दुर्घटनाओं की रोकथाम हेतु विशेष प्लान तैयार करने के निर्देश इंदौर: संभागायुक्त दीपक सिंह की अध्यक्षता में ग्रामीण यांत्रिकी सेवा एवं एमपीआरआरडीए के अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई. संभागायुक्त कार्यालय […]

You May Like