विपक्षी गठबंधन से जुड़े राजनैतिक दलों की बैठक 6 अप्रैल को भोपाल में

भोपाल, 03 अप्रैल  मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर “इंडिया गठबंधन” से संबंधित राजनैतिक दलों की प्रदेश स्तर की संयुक्त बैठक यहां 06 अप्रैल को बुलायी है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार के के मिश्रा ने आज यहां एक विज्ञप्ति के जरिए कहा कि श्री पटवारी ने यह बैठक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में बुलायी है। बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर संयुक्त गठबंधन की चुनावी रणनीति पर मुख्य रूप से चर्चा होगी। श्री मिश्रा ने बताया है कि 6 अप्रैल को होने वाली इस बैठक में इंडिया गठबंधन से जुड़े समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी, भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी, मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी और एनसीपी दलों के प्रमुख नेता हिस्सा लेंगे।

राज्य में लोकसभा की 29 सीट हैं। मुख्य मुकाबला सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच है। हालाकि इंडिया गठबंधन में हुए समझौते के तहत कांग्रेस 28 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। एक सीट खजुराहो कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी के लिए छोड़ दी है और वह वहां पर उस दल को समर्थन दे रही है।

Next Post

पटवारी चार हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ाया

Wed Apr 3 , 2024
नरसिंहपुर, 03 अप्रैल मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा तहसील मुख्यालय में लोकायुक्त टीम ने एक पटवारी को चार हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। लोकायुक्त टीम के सू़त्रों के अनुसार जिले के तेंदूखेडा तहसील में कार्यरत पटवारी नंदकुमार कौरव ने भोपाल निवासी देवेन्द्र पटेल से जमीन नामांतरण […]

You May Like