जो पार्टी छोडक़र जा रहे है उससे कोई फर्क नही पड़ता: गोविंद सिंह

नवभारत न्यूज
रीवा, 3 अप्रैल, प्रदेश के साथ रीवा में भी कांग्रेसी पार्टी छोडक़र भाजपा का दामन थाम रहे है. यह सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है, कई कांग्रेसी पार्टी से इस्तीफा भी दे चुके है. रीवा प्रवास पर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष डा0 गोविंद सिंह ने कहा कि राजनीति में आना जाना लगा रहता है. किसी के जाने से कोई फर्क नही पड़ता, जिसको जाना है वह जायेगा ही.

कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारो से चर्चा करते हुए उन्होने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान में देश के अंदर क्या परिस्थितियां है यह सबको पता है. बेरोजगार युवको को रोजगार नही मिल रहा है, सत्ता में आने से पहले नरेन्द्र मोदी ने जो वादे किये थे क्या उसे पूरा कर रहे है, फर्जी विकास की बात की जा रही है. वही हाल ही में सपा छोडक़र कांग्रेस का दामन थामने वाले पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने कहा कि मेरी घर वापसी हुई है मैं राजनीति में कांग्रेस से ही आया और भाजपा दल नही दलदल है. देश का लोकतंत्र बचाने के लिये कांग्रेस पार्टी के हाथ मजबूत करने होगे. कांग्रेस जिलाध्यक्ष इंजी. राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत से लोकसभा चुनाव लड़ रही है.

जिन लोगो की मानसिकता पहले से ही भाजपा में जाने की है उन्हे कौन रोक सकता है. जाने वालो से बात भी की गई लेकिन उनकी अपनी इच्छा थी तो पार्टी छोडक़र चले गये. कई लोगो ने अभी इस्तीफा दिया है लेकिन किसी दल में नही गये है. कांग्रेस पार्टी सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. पत्रकारवार्ता में कार्यकारी अध्यक्ष गिरीश सिंह, सेमरिया विधायक अभय मिश्रा मौजूद रहे.

Next Post

पटवारी गुरुवार को रीवा और सतना दौरे पर रहेंगे

Wed Apr 3 , 2024
भोपाल, 03 अप्रैल  मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी गुरुवार को रीवा संसदीय क्षेत्र और सतना संसदीय क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के नामांकनपत्र दाखिले के दौरान मौजूद रहेंगे। प्रदेश कांग्रेस की ओर से मुहैया करायी गयी जानकारी के अनुसार श्री पटवारी सुबह रीवा में पार्टी प्रत्याशी श्रीमती नीलम मिश्रा की नामांकन […]

You May Like